Kangana Ranaut: अब रुपहले पर्दे पर ‘इमरजेंसी’ की कहानी लाएंगी कंगना, इंदिरा गाँधी के किरदार में आएंगी नज़र

0
96

Kangana Ranaut New Movie ‘Emergency’: सन 1975 में भारत में लगे ‘आपातकाल’  की कहानी यूँ तो कई जगह कई बार चित्रित की गई, लेकिन इस बार सिल्वर स्क्रीन पर ‘Emergency’ की कहानी और खुद को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के किरदार में ढालकर जल्द कंगना रनौत आपको दिखाई पड़ेंगी।

कंगना ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘Emergency’ का फर्स्ट लुक दरशो के सामने रखा है, जिसमे वे हूबहू इंदिरा गांधी के जैसी ही लग रही है, साथ ही उनका लुक, उनका बोलने का तरीका और उनकी हर एक बारीकियां कंगना ने बखूबी निभाई है।

खुद कंगना ने रिवील किया अपना लुक (Kangana Look In Emergency)

यूट्यूब पर 1.21 सेकंड के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के गेटअप में डायलॉग्स बोलती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर लुक की काफी तारीफ हो रही है। लुक वाकई पिछले की तुलना में काफी कन्विंसिंग है।

फिल्म 2023 में रिलीज होगी। मूवी पॉलिटिकल ड्रामा है। इसमें कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी(Indira Gandhi) के रोल में हैं। फिल्म में इमरजेंसी का वक्त दिखाया गया है। धाकड़ के फ्लॉप होते ही कंगना इस फिल्म की तैयारी में जुट गई थीं।

कुछ दिन पहले कंगना ने दिए थे संकेत 

कंगना रनौत ने शनिवार 25 जून को अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) से जुड़ा एक किस्सा बयां किया. बता दें कि 25 जून 1975 को देश में आपातकाल की घोषणा की गई थी.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साल 1975 के एक अखबार के पहले पन्ने की तस्वीर साझा की है और लिखा है, ‘ये दुनिया के इतिहास की सबसे नाटकीय घटना थी. आज के दिन घोषित किए गए आपातकाल का क्या कारण था और क्या इसके परिणाम हुए थे?’

कंगना के लुक ने किया इम्प्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

टीजर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। कंगना को पीछे से दिखाया जाता है। एक बंदा कंगना से पूछता है, जब प्रेसिडेंट निक्सन फोन लाइन पर आएं तो क्या वह आपको मैडम कहकर संबोधित कर सकते हैं। इस पर कंगना जवाब देती हैं, ठीक है, एक मिनट अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं।

कंगना के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। कंगना सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई बार लिख चुकी हैं। उन्होंने लिखा था कि एक साल से इस पर काम कर रही हूं। अब लगता है कि मुझसे बेहतर डायरेक्टर इस फिल्म के लिए कोई और नहीं हो सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here