J&K Terror Attack: 15 अगस्त से पहले घाटी में आतंकी हमला, सुरक्षाबलों की टीम को बनाया निशाना

0
150

J&K Terrorist Attack: चंद दिनों बाद देश आजादी का 75वां साल मनाने जा रहा है. जिसे पूरा देश अमृत महोत्सव के रूप में मनाएगा. देश में हर घर तिरंगा की धूम चारों ओर हैं.

लेकिन, जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्द दहशत फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की टीम को निशाना बना दिया. अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में आतंकियों ने पुलिस/CRPF की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग की.

घटना में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है. जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इससे पहले आज मध्यरात्रि में बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने बिहार के एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी.

मृतक प्रवासी मजदूर था, जो बिहार के मधेपुरा जिले का रहने वाला था. कश्मीर पुलिस ने बताया कि बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल इलाके में मोहम्मद अमरेज नामक प्रवासी मजदूर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोली लगने लगे से मोहम्मद अमरेज घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

ऐसे में जब देश सोमवार को स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है, तब दूसरी तरफ आतंकवादी अपने नापाक हरकत को अंजाम दे रहे हैं. इससे पहले, कल गुरुवार तड़के जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादियों J&K Terrorist Attack ने सेना के एक शिविर पर एक आत्मघाती हमला कर दिया. जिसमें चार जवान शहीद हो गए. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गए.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here