Jhansi Crime News: जिले में दबंगों का आतंक, दिनदहाड़े हथियार के बल पर घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट, वीडियो हुई वायरल

0
65

Jhansi Crime News: शाहजहांपुर के बाद अब झांसी में शर्मनाक घटना सामने आई हैं। झांसी में दबंगों का आतंक देखने को मिला है। झांसी में पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। दबंग दिनदहाड़े हथियार लहराकर महिला के साथ मारपीट कर रहे हैं। बता दे कि रविवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर दबंगों ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की है।

पूरी घटना कैमरे में कैद

घटना के बाद पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, कुछ दबंग युवक असलहे के दम पर एक परिवार के साथ घर में घुसकर मारपीट की। और जान से मरने की धमकी देकर भाग गए। वहीं उक्त पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस से करते हुए कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

दबंगों ने महिला के साथ की मारपीट

बताया गया है कि झांसी के टहरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम धवारी में गांव के ही कुछ दबंग द्वारा घर में घुसकर भूपेंद्र परिहार और उसकी मां के साथ जमकर मारपीट कर दी। पूरे गांव में असलहा का प्रदर्शन करते हुए पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पूरी घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना टहरौली पुलिस से करते हुए कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

पुलिस से कार्रवाई की मांग

बता दे कि, इस घटना के बाद पूरे गांव में आक्रोश का माहौल है। ग्रामीणों ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि हंमारे गांव में महिलाएं दिन में भी सुरक्षित नहीं है। रात को दबंग गांव में आकर कुछ भी कर सकते हैं। पुलिस को मामले में संज्ञान लेकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here