Jerry Lee Lewis Passed Away: मशहूर अमेरिकन सिंगर Jerry Lee Lewis का निधन, गानों में भरी होती थी वासना

0
171
Jerry Lee Lewis
Jerry Lee Lewis

Jerry Lee Lewis Passed Away: भारत में हाल ही में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की दुखद ख़बर मिली थी लेकिन, अब दुखद ख़बर अमेरिका से सामने आई है। अमेरिकी गायक, पियानोवादक और गीतकार जेरी ली लेविस अब हमारे बीच नहीं रहे।

87 साल की उम्र में निधन

बता दे कि, जेरी ली का 87 वर्ष की आयु में निधन हो गया। जेरी ने अपने घर में अंतिम सांस ली। दो दिन पहले, (TMZ) ने उनकी मृत्यु की सूचना दी थी। जिसे उनके करीबियों ने इसे झूठा करार दिया था। हाल के दिनों मे जेरी काफी अस्वस्थ चल रहे थे। जेरी ली लेविस एक रॉक रिबेल के तौर पर उभरे थे और लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहे थे।

‘द किलर’ की उपाधि देते थे जेरी

आपको बता दें कि, जेरी ली लेविस (Jerry Lee Lewis) अपने आप को द किलर की उपाधि देते थे। उनके गाने में वासना भरी होती थी। उनका करियर 1958 में समाप्त हो गया, जब लोगों को इस बात का पता चला कि जेरी ने अपनी 13 साल की चचेरी बहन से ही शादी कर ली थी। जबकि उनकी पहले से एक पत्नी थी। उनका इंग्लैंड का शो कैंसिल हो गया था और उन्हें रेडियो से ब्लैक लिस्ट कर दिया गया था। उन्होंने ग्रेट बॉल द फायर जैसे गाने गाए थे।

साल 1950 में हुए लोकप्रिय

जेरी ली लेविस अपनी आउट्रैजियस स्टाइल और पर्सनल लाइफ के लिए जाने जाते थे। जेरी ली लेविस 1950 के दशक में काफी लोकप्रिय हुए थे। जेरी ली लेविस के गाने काफी पसंद किए जाते थे। वह सुनने वालों पर अपनी एक अमिट छाप छोड़ने में सफल हो जाते थे। जेरी ली लेविस की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग थी। उनके निधन से फैंस को सदमा लगा है और वे सोशल मीडिया पर दुख प्रकट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here