Jayant Choudhary Statement: बीजेपी विधायक की सदस्यता रद्द का मामला, 15 नवंबर को रोड शो करेंगे जयंत चौधरी

0
74
jayant singh choudhary
jayant singh choudhary

Jayant Choudhary Statement: यूपी में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी (BJP MLA Vikram Saini) की सदस्यता रद्द होने का मामला गरमा गया है। जिसको लेकर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने बड़ा ऐलान किया है। जयंत चौधरी का कहना है कि वह 15 नवंबर को खतौली में रोड शो करेंगे। बता दे कि, विक्रम सैनी खतौली से बीजेपी के विधायक थे।

जयंत ने किया ट्वीट

जयंत चौधरी ने कहा कि, उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष जी का पत्र प्राप्त हुआ। सदस्यता के प्रश्न पर उन्होंने स्पष्ट किया कि सदन के अध्यक्ष की कोई भूमिका नहीं होती बल्कि जन प्रतिनिधित्व कानून के तहत न्यायालय के द्वारा दण्डित करने पर स्वतः समाप्त होती है। कोर्ट का आदेश भी ट्वीट किया बात साफ़ हो गई।

कवाल कांड के दोषियों की डाली सूची

इसके तुरंत बाद ही एक और ट्वीट किया जिसमें कहा कि उन्होंने कवाल कांड के दोषियों नाम की सूची डाली है। साथ में कोर्ट का आदेश भी ट्वीट किया है। इसमें विक्रम सैनी की सदस्यता समाप्त हो चुकी है। दुर्भाग्य है कि बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के संदर्भ में एक महीने बाद भी एमपी- एमएलए कोर्ट के निर्णय की प्रति सचिवालय को प्राप्त नहीं हुई। इसलिए उनके स्थान को रिक्त घोषित नहीं कर पाए जबकि विपक्ष के सदस्यों की सेवा त्वरित हो जाती है।

खतौली में 15 को करेंगे रोड शो

वहीं, 15 नवंबर को खतौली में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्‍त चौधरी का रोड शो तय हुआ है। बीजेपी के खतौली विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता रद होने के बाद वह खतौली आ रहे हैं। जयन्‍त चौधरी ने बीजेपी विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता रद करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा था। वहीं विक्रम सैनी ने जयन्‍त चौधरी को मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़ने की चेतावनी देते हुए कहा कि वह जमानत जब्त करा देंगे। विक्रम सैनी के बयान के तुरंत बाद जयन्‍त चौधरी का खतौली में आने के एलान को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here