Jammu Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, ASI शहीद, सर्च अभियान जारी

0
88
Jammu Kashmir Baranulla Encounter

Terror Attack: रविवार को दक्षिणी कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से हमला करके दहशत फैलाई. इस आतंकी हमले में CRPF का एक जवान शहीद हो गया. बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस Jammu Police और CRPF के जवान नाके पर चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर हमला कर दिया. घटना गोंगू क्रॉसिंग इलाके की बताई जा रही है.

सर्च ऑपरेशन में जुटी टीमें

बता दे कि, आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गोंगू क्रॉसिंग के पास सर्कुलर रोड पर रविवार दोपहर पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम चेकिंग में जुटी थी. इसी दौरान आतंकवादियों ने हमला किया जिसमें CRPF के ASI शहीद हो गए.

इलाज के दौरान ASI ने तोड़ा दम

Jammu Kashmir Police की ओर से बताया गया कि आतंकियों ने क्रॉसिंग के पास स्थित एक सेब के बागीचे से फायरिंग की. इस दौरान CRPF के ASI विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया गया कि घायल विनोद कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. अधिकारी ने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. सेना की मदद से सर्च ऑपरेशन करके आतंकियों की तलाश की जा रही है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here