IPL 2022: उमरान ने फेंकी सीजन की सबसे तेज गेंद, वार्नर ने निकाल दी हवा, ठोक दिए 21 रन

0
318
umran and warner
umran and warner

IPL 2022 में युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और क्रिकेट के महाकुंभ में अपने को साबित करने का प्रयास किया. इनमें से एक खिलाड़ी हैदराबाद SRH के तेज गेंदबाज उमरान मलिक Umran Malik  है. पूरे सीजन में उमरान मलिक ने खुद को साबित किया है. अब तक हैदराबाद की ओर से नटराजन T. Natrajan के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर है.

उमरान ने लुटाए 52 रन

गुरूवार को दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals और हैदराबाद SRH के बीच मैच खेला गया. जो उमरान के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ. मैच में उमरान मलिक ने 4 ओवरों में 52 रन दिए. इस मैच में दिल्ली के डेविड वार्नर David Warner का तूफान देखने को मिला. वार्नर ने उमरान के एक ओवर में 21 रन ठोक दिए.

वार्नर ने हवा में उड़ाई रफ्तार

हैदराबाद की ओर से पारी का चौथा ओवर लेकर आए उमरान ने पहली गेंद वाइड फेंक दी. जिस पर चौके के साथ कुल पांच रन आए. अगली गेंद पर वार्नर ने एक रन ले लिया. दूसरी गेंद पर मिचेल मार्श ने सिंगल ले लिया. तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं आया. चौथी और पांचवी गेंद पर वार्नर ने गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया. आखिरी गेंद पर छक्का लगाया.

उमरान मलिक ने फेंकी सबसे तेज गेंद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, इसी मैच में उमरान मलिक ने सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकी. इस गेंद की रफ्तार 157 KM की थी. पूरे सीजन में उमरान मलिक 140 से 150 KM की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थे.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here