इंदौर अग्निकांड: आरोपी आशिक ने कैमरे पर कबूला जुर्म, कहा- बेवकूफ बना रही थी लड़की

0
146
इंदौर अग्निकांड
इंदौर अग्निकांड

शुक्रवार देर रात को हुए इंदौर अग्निकांड में आरीपी शुभम दीक्षित ने कैमरे के सामने आरोप कबूल लिया है. इस अग्निकांड में 7 लोगों की जलकर मौत हो गई. बाद में जांच करने के बाद मामला एकतरफा प्यार का निकला. आरोपी आशिक ने अस्पताल में इलाज के दौरान अपने बयान दर्ज करवाए.

गिरकर जख्मी हुआ आरोपी

अग्निकांड का आरोपी पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था. जिसके बाद वह गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. अस्पताल में ही अपने बयान दर्ज करवाएं. कैमरे के सामने बोलते हुए आरोपी ने कहा…

”मैं मल्टी में रहने वाली लड़की से बहुत परेशान हो गया था. वह मेरे पीछे पड़ी थी. बार-बार पैसे मांगती थी. कभी कुछ दिलाने के नाम पर तो कभी कुछ दिलाने के नाम पर. मैंने उसे हमेशा पैसे दिए लेकिन कभी लिए नहीं. बाद में पता चला कि वह बेवकूफ बना रही थी. वह तो मेरी तरह कई लोगों के साथ संपर्क में थी. फिर मैंने कहा कि आज से तुझसे कोई बात नहीं करूंगा. तो फिर भी वह मेरे पीछे पड़ी हुई थी. मैंने सोचा कि उसकी गाड़ी की सीट जला दूंगा और सब कुछ खत्म कर दूंगा. लेकिन मुझे नहीं पता था कि इतना बड़ा कुछ हो जाएगा.”

आगे आरोपी ने क्या कहा…?

आरोपी शुभम दीक्षित का कहना है कि, आग लगने के बारे में मुझे शनिवार सुबह पता चला. जब उसी लड़की ने मुझे कॉल पर मुझे बताया कि मल्टी में आग लग गई. यह सुनकर मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं? मैं दिनभर घर में ही रहा. फिर शाम को किसी का मैसेज आया और उसने बताया कि तेरे बारे में सबकुछ मीडिया में आ गया है. फिर एक दोस्त से बात की, मैंने उससे कहा कि मैं सरेंडर कर दूंगा.”

आपको बता दे कि, आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. वह यूपी के झांसी का रहने वाला है. किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है. मल्टी में ही किसी रहने वाली लड़की के साथ प्रेम संबंध में है. जिससे परेशान होकर उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here