India Vs England Semifinal LIVE : भारत ने अंग्रेजों को दिया 169 रनों का लक्ष्य, कोहली की आंधी में पंड्या का तूफान

0
105
Hardik Pandya
Hardik Pandya

 India Vs England Semifinal LIVE : गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंग्रजों को 169 रनों का लक्ष्य दिया है। भारत की ओर विराट कोहली (Virat Kohli) ने 40 गेंदों में 50 और हार्दिक पंड्या ने 33 गेदों में 63 रनों की पारी खेली।

हार्दिक पंड्या का आया तूफान

बता दे कि, सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शुरुआत बेहतर नहीं हुई थी, केएल राहुल (KL Rahul) यहां पर फ्लॉप साबित हुए। इसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए। वर्ल्ड कप में बेहतर बल्लेबाजी करने वाले विराट कोहली ने एक बार फिर यहां टीम इंडिया की लाज बचाई। अंत में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का धमाका टीम इंडिया के लिए बोनस साबित हुआ।

हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया जब बड़े शॉट के लिए तरस रही थी, वहां हार्दिक पंड्या ने 29 बॉल में तूफानी फिफ्टी जड़ दी। हार्दिक ने अपनी पारी में 4 चौके और 5 छक्के जमाए। भारत को 168 रनों तक ले गए। जवाब में खेलने उतरेगी इंग्लैंड की टीम पर भी दबाव रहेगा।

कोहली की फॉर्म जारी

दूसरी ओर, विराट कोहली की शानदार फॉर्म जारी है और सेमीफाइनल में भी उन्होंने टीम इंडिया को संकट से बाहर निकाला। इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली ने फिफ्टी लगाई। यह उनकी टी-20 क्रिकेट में 37वीं फिफ्टी है। विराट कोहली ने इस पारी में एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है और टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 4000 रन पूरे कर लिए हैं, ऐसा करने वाले वह पहले क्रिकेटर हैं। विराट कोहली इस पारी में 40 बॉल में 50 रन बना पाए, जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here