Horoscope Today 12 June 2022 : आज का राशिफल, संडे होगा इन 4 राशियों के लिए शानदार, देखें आपके लिए कैसा रहेगा

0
232
Horoscope Today 12 June 2022 Aaj Ka Rashifal

Horoscope Today 12 June 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल :रविवार 12 जून को चंद्रमा शाम तक तुला राशि में होंगे इसके बाद वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे। चंद्रमा के इस संचार से आज का दिन वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बहुत ही शुभ होगा। अन्य सभी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, किनको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। देखिए गणेशजी की इच्छा से आज दिन कैसा रहेगा आपका।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। व्यापार में लाभ होगा। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। कार्यक्षेत्र में उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। घर में खुशी का माहौल बनेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी। उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी। आज के दिन कार्य करने के लिए नवीन ऊर्जा का संचार होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय किया जाएगा।भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा। व्यापारियों को अच्छा धन लाभ होगा। परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे। आज के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें।आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे। आज भाग्य आपके साथ है। कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी। आप स्वयं के लिए यश एवं कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे।भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा। नवीन कार्य की शुरुआत आज लाभकारी रहेगी। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थाई संबंध बनाएंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों से आज मुक्ति मिल सकती है। कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा।भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा। आज आप प्रशंसा के पात्र होंगे। आपका खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण बन सकता है। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। छात्रों का मन पढाई में नहीं लगेगा।भाग्य आज 85 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन उत्साह से भरा रहेगा। मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे। आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। आप मीठी वाणी बोलकर दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होंगे। यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्दी ही इस दिशा में कदम उठाएं।भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें।

तुला राशि

तुला राशि वालों को परिवार का सुख आज अच्छा मिलेगा। मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे। व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी। कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। आपकी बचत आपके परिवार लाभकारी साबित होगी।भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

धनु राशि

धनु राशि वालों आज काफी प्रसन्न रहेंगे। आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी। आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा। आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा।

मकर राशि

मकर राशि वालों आज के दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, मन प्रसन्न रहेगा। आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आज भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला लेकिन आपके कोई कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों में थोड़ी राहत मिल सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले आज चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। आज आप अच्छे कार्य की ओर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे। मानसिक शांति मिलेगी। प्यार करने वालों के लिए यह समय सहयोगी है।

मीन राशि

मीन राशि वालों का आज का दिन अच्छा बीतेगा। शरीर में फुर्तीला पन देखने को मिलेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे। आज जैसा चाहोगे, वैसा ही फल पाओगे। यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचे रहे, तो आप व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं। आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here