Heydrabad पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हवाला रैकेट का किया पर्दाफाश, 2 करोड़ रुपए किए जब्त

0
316

Heydrabad News: बुधवार को हैदराबाद पुलिस (Heydrabad Police) ने बड़ी कार्रवाई की है। हैदराबाद पुलिस लगातार एक के बाद एक हवाला रैकेट (Hawala Racket) पर कार्रवाई कर रही है। अब एक और हवाला रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

2 करोड़ रुपए जब्त

हैदराबाद की टास्क फोर्स (Heydrabad Task Force) ने बुधवार को दो करोड़ रुपये की हवाला रकम जब्त की। वेस्ट जोन टास्क फोर्स की टीम को बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन (Banjara Hills Police Station) के तहत आने वाले रोड 12 से एक कार से दो करोड़ रुपये भी जब्त किए। जब्त पैसा हवाला का बताया जा रहा है।

चार आरोपी गिरफ्तार

कार्रवाई के बाद वेस्ट जोन टास्क फोर्स पुलिस (West Zone Task Police Force) ने इसे बंजारा हिल्स पुलिस को सौंप दिया। इस कार्रवाई में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान अजीत ठक्कर, दिलीप सिंह चौहान, महेंद्र सिंह और परमार संदीप कुमार के तौर पर हुई है। सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

गांधीनगर से जब्त हुए 3.5 करोड़ रुपए

जानकारी के लिए बता दे कि, इससे पहले पुलिस ने गांधीनगर इलाके से 3.5 करोड़ रुपये जब्त किए थे, यह पैसा भी हवाला का बताया गया था। जिसके बाद पुलिस मामले में लगातार जांच कर रही है।

गौरतलब है कि, हैदराबाद पुलिस लगातार हवाला रैकेट का भंडाफोड़ कर रही है। प्रदेश में एक के बाद एक रैकेट पर कार्रवाई हो रही है। प्रदेश में अब तक 900 करोड़ रुपए हवाला के जब्त हो चुके हैं। पुलिस कार्रवाई करते हुए 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here