Uttar Pradesh Viral Video: अद्भुत ! JCB के हब में मजदूर को बैठाकर ड्राइवर ने दौड़ा दी JCB मशीन

0
51

Uttar Pradesh Viral Video: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur Stunt Video) से एक स्टंट की वीडिय़ो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक जेसीबी ड्राइवर एक मजदूर को जेसीबी के हब में बैठाकर जेसीबी को दौड़ा रहा है। यह वीडियो रात में शूट किया गया है। इसी दौरान किसी राहगीर ने स्टंट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मौदहा कोतवाली का मामला

मामले में पुलिस का कहना है कि, अभी इस वीडिय़ो की कोई जानकारी नहीं है। जानकारी मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है, यहां मौदहा से बांदा को जोड़ने वाली सड़क पर निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें तमाम मशीने और मजदूर लगे हुए हैं।

जेसीबी से किया गया स्टंट

इन्ही में से किसी ड्राइवर ने मजदूर को जेसीबी (JCB Machine Stunt) के हब में बैठाकर मशीन को तेज रफ्तार में सड़क पर दौड़ाया। वीडियो वायरल करने वालों ने दावा किया है कि यह वीडियो मौदहा से टिकरी गांव के बीच शूट किया गया है।

पुलिस के पास नहीं जानकारी

वायरल वीडियो की पड़ताल में यह नहीं पता चल सका कि सड़क पर खतरनाक स्टंट करने वाला जेसीबी ड्राइवर या हब में बैठने वाला मजदूर कौन है और कहां का रहने वाला है। इस बात की जानकारी फिलहाल मौदहा कोतवाली पुलिस के पास भी नहीं है।

हालांकि, इस तरह के स्टंट जानलेवा होते हैं। इस तरह के वीडियो देखकर दूसरे लोग भी स्टंट करने की कोशिश करते हैं। जिससे जान पर भी खतरा मंडराने लगता है। पुलिस ने मामले में अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया है और नहीं कोई कार्रवाई की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here