Hamirpur News: शर्मनाक ! साहब मुझे बचा लो, मेरी पत्नी मुझे गर्म चिमटे से मारती है, Video

0
56

Hamirpur News: सोशल मीडिया पर हमें अक्सर प्रतिदिन कुछ अजीबो गरीब वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं। कभी-कभी य़े वीडियो शर्मनाक भी होंते हैं। ऐसा ही एक शर्मनाक मामला यूपी के हमीरपुर से सामने आया है। जहां पर एक पीड़ित पति ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पति का कहना है कि उनकी पत्नी उसे गर्म चिमटे से मारती है। जिससे उसके शरीर पर निशान बन गए हैं।

गर्म चिमटे से पति को पीटा

बता दे कि, मीरपुर में राठ कस्बे के पठानपुरा इलाके में कार बेचने को लेकर हुए विवाद के चलते एक महिला ने अपने पति की बेरहमी से पीट दिया। पति को गर्म चिमटे से जला दिया। जिससे वह परेशान होकर पुलिस थाने पहुंचा और सुरक्षा की गुहार लगाई। पीड़ित पति ने रोते-बिलखते राठ कोतवाली में आरोपी पत्नी के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

कार बेचना चाहती है पत्नी

राठ कस्बे के पठानपुरा इलाके के निवासी संजय पुत्र लल्लू प्रसाद ने आज दिन में राठ कोतवाली में पत्नी के विरुद्ध घटना की लिखित तहरीर देकर बताया कि उसके पास कार है। उसकी पत्नी कुसुम कार को बेचकर आने वाले रुपए को अपने मायके भेजना चाहती थी। बताया कि जब अपने कार बेचने से मना कर दिया तो उसकी पत्नी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसे गर्म चिमटे से जलाकर घायल कर दिया।

वीडियो वायरल

वहीं, इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर हास्यास्पद टिप्पणी भी कर रहे हैं। पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here