Hamirpur News: नशे में ट्रैफिक इंचार्ज का हाई-वोल्टेज ड्रामा, पटरी दुकानदारों को दी गालियां और धमकी, देखें Video

0
98

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। हमीरपुर जिले में तैनात एक ट्रैफिक इंचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस की वर्दी पहने हुए एक ट्रैफिक इंचार्ज संजय मिश्रा दुकानदारों से गाली गलोच करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि वह ट्रैफिक इंचार्ज एसपी ऑफिस के बगल में लगे दुकानदारों को गाली देता हुआ दिखाई दे रहा हैं।

वहीं ट्रैफिक इंचार्ज ना तो सिर्फ दुकानदारों को धमकी दे रहा हैं बल्कि एक दुकानदार को थप्पड़ मारने के बाद दूसरी दुकानदार का सामान फेंकते भी नजर आ रहे हैं। उप निरीक्षक संजय मिश्रा करीब एक साल से जिले में ट्रैफिक इंचार्ज की कमान संभाल रहे हैं। बता दें कि हमेशा ही अपनी हरकतों के चलते ट्रैफिक इंचार्ज संजय मिश्रा पूरे जिले में चर्चा में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक ऐसी हरकतों के बाद भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उप निरीक्षक और ट्रैफिक इंचार्ज संजय मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे वह पटरी दुकानदारों का सामान फेंकते हुए और उनको मारते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि उप निरीक्षक संजय मिश्रा शराब के नशे में हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि अकसर शराब के नशे में वह पटरी दुकानदारों से लड़ते झगड़ते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here