Gujarat Election 2022: गुजरात चुनेगा ‘आप’ का सीएम, जनता ही तय करेगी कौन होगा सीएम- केजरीवाल

0
75
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Gujarat Election 2022: गुजरात चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है। केजरीवाल का कहना है कि गुजरात की जनता ही आम आदमी पार्टी का सीएम चेहरा चुनेगी। इस संबंध में ‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज मोबाइल नंबर और ई-मेल जारी करते हुए जनता से अपील की कि आप बताएं कि आपका अगला सीएम कौन हो ?

AAP ने जारी किए नंबर

बता दे कि, मोबाइल नंबर 6357000360 पर एसएमएस, वाट्सएप, वॉयस मैसेज कर या aapnocm@gmail.com पर अपनी राय ई-मेल कर सकते हैं। तीन नवंबर की शाम 5 बजे तक सुझाव लिए जाएंगे और चार नवंबर को ऐलान करेंगे कि गुजरात के लोग अपना अगला सीएम किसे बनाना चाहते हैं ?

बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं- केजरीवाल

बता दे कि, अरविंद केजरीवाल का कहना है कि जनतंत्र में जनता तय करती है कि सीएम कौन बनेगा? लेकिन ये लोग दिल्ली में बैठकर गुजरात के सीएम बदलते रहते हैं। गुजरात (Gujarat Election 2022) की जनता से बिना पूछे विजय रूपाणी (Vijay Rupani) को हटाकर भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) को सीएम बना दिए। क्या विजय रूपाणी भ्रष्ट थे ?

पंजाब चुनाव में हमने जनता से पूछा था कि सीएम कौन बने ? जनता ने भगवंत मान को चुना और हमने उनको ही सीएम बनाया। उन्होंने कहा कि पूरे गुजरात में यह बात फैल चुकी है कि ‘‘आप’’ की सरकार मुफ्त विश्वस्तरीय शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली, रोजगार और 18 साल से उपर की महिलाओं को एक-एक हजार देगी और अब गुजरात की जनता बदलाव चाहती है।

दिल्ली से बदले जाते सीएम- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब पूरे गुजरात के अंदर यह माहौल बन चुका है कि आम आदमी पार्टी की सरकार आ रही है। गुजरात में बदलाव होने जा रहा है। अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार आ रही है, तो हमारा जो भी सीएम चेहरा होगा, वहीं गुजरात का अगला सीएम होगा। इसलिए हम आज गुजरात की जनता से पूछना चाहते हैं कि आप बताइए कि गुजरात का अगला सीएम कौन होना चाहिए ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here