Ghaziabad Monkey Rescue: ‘हनुमान जी’ ने बचाई गंग नहर में गिरे बंदर की जान! रात भर पानी में रहा बंदर, देखें Video

0
104

Ghaziabad Monkey Rescue: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि गाजियाबाद के मुरादनगर की गंग नहर में एक बंदर गिर गया था। जिसके बाद पानी के तेज बहाव से बंदर अपनी जान बचाने के लिए गंग नहर के किनारे पहुंचने का प्रयास कर रहा था। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा करने से भी बंदर को कोई सफलता नहीं मिली। वहीं गंगनहर के बीच में हनुमान जी की मूर्ति स्थापित थी, जो कि बंदर के लिए सहारा की वजह बन गई।

 

इसके बाद बंदर ने हनुमान जी की प्रतिमा को पकड़ कर अपनी जान बचाई। कुछ लोग इसे हनुमान जी का चमत्कार भी बता रहे हैं। बता दें कि रात भर वह बंदर हनुमान जी की प्रतिमा से लिपट कर बैठा रहा। जब सुबह हुई तो कुछ पुलिसकर्मियों ने यह दृश्य देखा और तुरंत गोताखोरों की मदद से उस बंदर की जान बचा ली।

पुलिसकर्मी ने बचाई बंदर की जान

गंग नहर का पानी काफी ज्यादा ठंडा होने के कारण बंदर कपकपा रहा था। वहीं गंग नहर के बीच हनुमान जी की प्रतिमा पर बैठे बंदर पर पुलिसकर्मी की नजर पड़ी। तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने सभी गोताखोरों को इसकी जानकारी दी और बंदर की जान बचाने के लिए कहा।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि बंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे पुलिसकर्मी ने गोताखोरों की मदद से बंदर की जान बचाई है। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी खुद नाव में सवार होकर बंदर के पास पहुंचा और बंदर की जान बचा ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here