Ankita Hatyakand Update: पूर्व कैबिनेट मंत्री की पुत्रवधु ने की बीजेपी नेता विनोद आर्य की गिरफ्तारी की माग, बोलीं- ‘सबूतों को कर सकता हैं प्रभावित’  

0
102

Uttarakhand Harak Singh Rawat: देवभूमि उत्तराखंड में हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Hatyakand) में अभी भी लोगों का आक्रोश कम नहीं हो रहा है। दिवंगत अंकिता भंडारी के घर पर लोगों का सांत्वना देने के लिए अब भी तांता लगा रहता है।

विनोद आर्य की गिरफ्तारी की मांग

शुक्रवार को प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Former Cabinet Minister Harak Singh Rawat) ने अंकिता के घर पर जाकर उनके परिवार को सांत्वना दी और हरक सिंह रावत के साथ उनकी पुत्रवधु अनुकृति गुसाई रावत (Anukirti Gusain Rawat) भी मौजूद थी। पूर्व कैबिनेट मंत्री की पुत्रवधू अनुकृति गुसाई रावत ने अंकिता हत्याकांड मामले में पुलकित आर्य के पिता बीजेपी नेता रहे विनोद आर्य (Vinod Arya) की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग प्रदेश सरकार से की है।

सबूतों को प्रभावित कर सकते हैं विनोद- गुसाईं

अनुकृति गुसाईं रावत (Anukirti Gusain Rawat) का कहना है कि, जिस तरह से विनोद आर्य प्रदेश सरकार और आरआरएस (RSS) में अपना एक बड़ा व्यक्तित्व रखते हैं। उससे सभी को आशंका है कि पुलकित (Pulkit Arya) के पिता अंकिता हत्याकांड मामले में सबूतों को प्रभावित कर सकते हैं। अनुकीर्ति ने कहा कि प्रदेश सरकार से वे मांग करते हैं कि प्रदेश सरकार अगर चाहती है कि निष्पक्ष जांच अंकिता हत्याकांड मामले में हो, तो वे पुलकित आर्य के पिता की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें।

मजबूती से लड़ा जाए केस- गुसाईं रावत

अंकिता हत्याकांड के दोषियों को मजबूती के साथ कोर्ट में पेश किया जा सकेगा। उन्होंने आशंका जाहिर कि अगर विनोद आर्य यूं ही खुले में रहेंगे तो वे हत्याकांड से संबंधित सबूतों को प्रभावित करने का काम करेंगे। जिससे निष्पक्ष जांच सवालों के घेरे रहेगी। इसलिए प्रदेश सरकार (Dhami Government) से मांग है कि पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here