Gardens Galleria Dispute: नोएडा के गार्डन गैलेरिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 8 आरोपी हिरासत में

0
363

Gardens Galleria Dispute: नोएडा (Noida) में पार्टी करने आए युवकों और बार के स्टाफ के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। यूपी (UP) के नोएडा सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में युवक पार्टी करने पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी बार स्टाफ से बहस शुरू हुई। देखते ही देखते पूरा मामला मारपीट में बदल गया।

दोनों तरफ से हुए हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से मॉल में तनाव का माहौल बन गया है। इस घटना में अब तक पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला?

गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन बार में सोमवार की रात पार्टी करने आए युवकों और बार स्टाफ के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट में बदल गया।

इस घटना में एक युवक को गंभीर रूप से चोट लगी। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इस घटना पर कार्रवाई शुरू की है। अब तक नोएडा पुलिस ने 8 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

मृतक है बिहार का रहने वाला

गार्डन गैलेरिया मॉल में हुई हत्या को लेकर इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। मृतक बृजेश राय बिहार का रहने वाला है। उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है।

दरअसल, गार्डन गैलेरिया मॉल के बारे में कहा जा रहा है कि यह अय्याशी का अड्‌डा बन चुका है। हर रोज शराब पीने के बाद यहां पर बवाल होता है। सोमवार की रात भी मामूली कहासुनी के बाद बवाल बढ़ गया। बवाल इतना बढ़ा कि इसमें एक युवक की जान चली गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here