पहली बार फुटबॉल मैदान बना WWE का मैदान, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

0
875

किसी भी मैच में आपने हल्की-फुल्की धक्का मुक्की तो देखी होगी। लेकिन पहली बार लड़ाई का दंगल आपने कभी नहीं देखा होगा। एशियन कप में मैच के दौरान फुटबाल के इतिहास में एक काला दिन रहा। एक फुटबॉल मैच एक दौरान जेनिट सेंट पीटर्सबर्ग और स्पार्टक मास्को के बीच क्रेस्टोवस्की स्टेडियम में हुए मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के बीच सारे नियम और भावना को साइड कर जमकर मारपीट हुई।

घटना उस समय हुई जब स्पार्टक मास्को फ्री-किक ले रहे थे, उसी समय टीम के फॉरवर्ड क्विंसी प्रॉम्स और जेनिट सेंट पीटर्सबर्ग के मिडफील्डर विल्मर बैरियोस के आपस में कंधे टकरा गए और कुछ शब्दों का आदान-प्रदान किया। फिर क्या था, दोनों टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ लड़ाई करने के लिए एकत्र हो हो गए।

जेनिट सेंट पीटर्सबर्ग के रोड्रिगाओ प्राडो को रेफरी के सामने ही स्पार्टक के खिलाड़ियों पर लात मारने लगे। इसके साथ ही स्पार्टक के सब्स्टीट्यूट प्लेयर अलेक्जेंडर सोबोलेव भी मुक्केबाजी का मैच समझकर फुल एक्शन में आ गए। इसके अलावा भी बाकी खिलाड़ियों को रंग चढ़ गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

6 खिलाड़ियों को रेड कार्ड

मैच रेफरी व्लादिमीर मोस्कलेव ने शुरू में तो मामले को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन मामला जब उनके नियंत्रण से बाहर चला गया तो रेफरी ने कुल 6 खिलाडियों को रेडकार्ड दिखा दिया। इसमें दोनों टीमों के 3-3 खिलाडी शामिल थे। सब जिन खिलाडियों को रेड कार्ड दिखाया गया उनमें सभी खिलाडी बेंच पर थे घटना के समय सक्रिय थे ही नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here