Fatehpur News: छठ कार्यक्रम के बाद खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, बच्चे सहित 13 लोग झुलसे

0
76

Fatehpur News: जहां कल यानी 31 अक्टूबर को पूरे दिश में हर्षोल्लास के साथ छठी मैया के आखिरी दिन को धूम-धाम से मना रहे थे, वहीं कल उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। बता दें कि फतेहपुर के एक घर में कुछ लोग छठ पूजा का खाना बना रहे थे। तभी गैस लीक होने के कारण घर में ही गैस सिलेंडर फट गया। वहीं इस हादसे में 13 लोगों के भी झुलसे जाने की खबर सामने आ रही हैं।

आपको बता दें कि कल यानी 31 अक्टूबर को सदर कोतवाली की हरिहरगंज के गढ़ीवा मोहल्ले में शिव करन मौर्या के घर छठी बरही (जन्म से छठे दिन का उत्सव) का आयोजन था। वहीं छठी बरही के अगले दिन यानी आज के दिन (01 नवंबर) मुंजन का कार्यक्रम होना था। साथ ही आपको बता दें कि इस कार्यक्रम को धूम-धाम से मनाने के लिए घर पर महमान भी मौजूद थे। साथ ही इस कार्यक्रम के लिए घर के आंगन में मिठाई और पकवान बन रहे थे। उसी समय सिलेंडर में लीकेज होने के कारण घर के कुछ लोग आग में झुलस गए।

हादसे में झुलसे 13 लोग

इस बड़े हादसे में घर के 13 लोग झुलस गए हैं। जिसमें महमानों के साथ घर के कुछ सदस्य भी मौजूद हैं। बता दें कि स्थानीय लोगों की सहायता से सभी को पास के अस्पताल पहुंचाया गया। साथ ही इतने मरीजों के जिला अस्पताल पहुंचने से अस्पताल में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।

एक महिला बुरी तरह आग में झुलसी – सीएमएस

जिला अस्पताल के सीएमएस ने बताया कि इस हादसे में कुल 13 लोग आग में झुलस गए। झुलसे हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया हैं। जिसमें एक महिला का शरीर 50 प्रतिशत से भी ज्यादा आग में झुलस गया हैं। उस महिला के सही इलाज के लिए उन्हें कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं बाकी सारे मरीज अब खतरे से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here