Babbu Mann News: सिद्धू मूसेवाला के बाद मशहूर गायक बब्बू मान को मिली मारने की धमकी, इस खतरनाक गैंग ने किया कॉल

0
64
Babbu Mann
Babbu Mann

Babbu Mann News: पंजाब में गायकों को टारगेट करने का सिलसिला रूक नहीं रहा है। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder) की हत्या के बाद अब मशहूर सिंगर बब्बू मान (Singer Babbu Mann) को भी हत्या की धमकी मिली है। जहां पहले ही कई सिंगर्स और सलमान खान को धमकी भरे खत मिल चुके हैं, वहीं आज एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं।

बंबीहा गैंग ने दी धमकी

बताया जा रहा है कि, सिंगर बब्बू मान को पंजाब के नामी गैंगस्टर ग्रुप बंबीहा (Bambiha Gang Punjab) की तरफ धमकी भरा फोन कॉल किया गया है। इस कॉल में उन्हें जान से मारने की बात की गई है। इस मामले की ख़बर मिलते ही पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही एहतियातन मोहाली पुलिस (Mohali Police) ने शिकायत मिलने के बाद बब्बू मान (Babbu Mann) के घर की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है।

बब्बू मान की बढ़ाई सुरक्षा

सूत्रों के मुताबिक, फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सिंगर बब्बू मान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इस शिकायत के मध्यनजर ही पुलिस ने बब्बू मान के घर के बाहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद कोई भी गलती करना नहीं चाहती है।

29 मई को हुई थी मूसेवाला की हत्या

जानकारी के लिए बता दे कि, बीती 29 मई को पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को बीच सड़क पर दिन दहाड़े गोलियों से भून दिया गया था। सिंगर की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा था। पुलिस ने कोर्ट में दाखिल किए अपनी चार्जशीट में कहा कि गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई आपस में सिग्नल एप के जरिए बातचीत किया करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here