Gonda Rape Case : गोंडा में झोलाछाप डॉक्टर की काली करतूत, युवती को नशे का इंजेक्शन लगाकर किया बलात्कार, Video

0
92
Gonda News
Gonda News

Gonda Rape Case : यूपी के गोंडा जिले से सनसनीखेज ख़बर सामने आई है। जहां पर एक झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज कराने आई युवती को नशीला इंजेक्शन लगाकर उसके साथ बलात्कार किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दे कि, थानाक्षेत्र के विशुनाबाजार में इलाज कराने आई युवती से झोलाछाप ने नशीला इंजेक्शन लगाकर दुष्कर्म किया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी झोलाछाप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी झोलाछाप को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उसका क्लीनिक भी सील कर दिया है।

युवती के साथ बलात्कार

मंगलवार को खरगूपुर थाना क्षेत्र के विशुनापुर बाजार में एक गांव की 20 वर्षीय युवती झोलाछाप के क्लीनिक पर इलाज कराने आई थी। युवती ने हाथ पर इंजेक्शन लगाने की गुजारिश की। झोलाछाप ने कूल्हे पर इंजेक्शन लगाने की बात कहकर उसे बेंच पर जबरन लिटा दिया। आरोप है कि इसके बाद युवती के कूल्हे पर नशीला इंजेक्शन लगाकर अश्लील हरकतें करने लगा।

यही नहीं युवती के साथ झोलाछाप ने दुष्कर्म भी किया। युवती ने लोकलाज के भय से घर में कुछ नहीं बताया। बुधवार देर शाम दुष्कर्म का वीडियो भी वायरल होने लगा। जिसके बाद परिजनों ने झोलाछाप के क्लीनिक का घेराव किया लेकिन, आरोपी फरार हो गया। गुरुवार को पीड़िता के परिजनों ने थाने पर तहरीर दी।

झोलाछाप का क्लीनिक सील

पुलिस ने आरोपी झोलाछाप अजमल पुत्र याहिया निवासी विशुनापुर के विरुद्ध नशीली दवा देकर दुष्कर्म करने सहित कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। घटना की सूचना पर सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पीड़िता के परिजनों के साथ अन्य लोगों से पूछताछ की है। प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि फिलहाल एहतियात के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

अकेली युवतियों को बनाता था शिकार

बताया जा रहा है कि झोलाछाप अकेले इलाज कराने आने वाली युवतियों को नशीला इंजेक्शन लगाकर अपना शिकार बनाता था। मगर लोकलाज के भय से मामला पुलिस तक नहीं पहुंचता था। घटना के बाद से ही लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इसे देखते हुए स्थानीय पुलिस के अलावा पीएसी भी तैनात कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here