Dholpur Viral Video: बाइक को बनाया टेम्पो, एक दो नहीं…बल्कि 7 सवारियां बैठाई, फिर पुलिस ने किया ये काम, Video

0
78
Dholpur News
Dholpur News

Dholpur Viral Video: धौलपुर में एक बाइक सवार ने बाइक को टेम्पो बना दिया। बाइक पर परिवार के सात लोगों को बैठाया। जिसके बाद पुलिस ने बाइक जब्त कर लिया और टेम्पो से पुलिस स्टेशन भिजवाया। सरमथुरा पुलिस खरेर नदी पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक ही परिवार के 7 सदस्य मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रहे थे।

पुलिस ने बाइक को किया जब्त

जिस पर थाना अधिकारी देवेंद्र शर्मा नाराज होते हुए बोले कि यह क्या हो रहा। एक ही बाइक पर 1 महिला, 1 पुरुष, 5 बच्चे सहित कुल 7 सवारी बैठी हुई है। जिसमें भी बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया और नहीं गाड़ी के कागज हैं। जिसके बाद पुलिस ने सख्त एक्शन लिया।

दो से ज्यादा सवारी बैठाने से मनाही

थाना प्रभारी ने बाइक का चालान कर उसे जब्त कर लिया। साथ ही वाहन चालक को यातायात नियमों की पालना करते हुए वाहन चलाने की हिदायत दी। बता दें कि सडक़ हादसों में कमी लाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगातार लोगों से हेलमेट पहनने के साथ वाहनों में दो से अधिक सवारियां नहीं चलने की हिदायत दी जा रही है, लेकिन फिर भी लोग नहीं मान रहे हैं और यातायात नियमों की अवहेलना कर रहे हैं।

अवैध हथियारों के खिलाफ चल रहा अभियान

बता दे कि, जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह द्वारा जिलेभर में अवैध हथियार रखने वाले और अवांछनीय तत्वों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात की फिराक में घूमते हुए आरोपी उदयभान पुत्र रमेश चंद मीणा निवासी साधू का अड्डा तरवा को सरमथुरा होटल के पास से गिरफ्तार किया है।

आरोपी के पास से पुलिस ने एक अवैध देशी कट्टा 315 बोर मय जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान जारी है। कार्यवाही में थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा, विनोद, अभिषेक, हरवेन्द्र, संदीप सहित अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here