Punjab Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद फिर सहमा पंजाब, डेरा प्रेमी की बेरहमी से हत्या, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी

0
85

Punjab Murder: पंजाब एक बार फिर से दहल गया। गुरुवार को डेरा प्रेमी प्रदीप की हत्या कर दी गई। जिसकी जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Gangster Goldy Brar) ने ली है। गोल्डी बराड़ ने दावा किया है कि उसने प्रदीप की हत्या करके पर गाड़ी में हुए धार्मिक ग्रंथों की बे-अदबी का बदला लिय़ा है।

एक करोड़ की मांगी थी फिरौती

बता दे कि, ठीक इससे करीब एक महीने पहले बठिंडा के एसएसपी (Bathinda Police) ने बताया था कि पिछले दिनों के दौरान रामा मंडी में एक व्यापारी से 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी। उस मामले में 9 आरोपियों को नामजद किया गया था। उनमें से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ मनप्रीत मन्ना और उनके कई साथी शामिल हैं।

चार आरोपी गिरफ्तार

वहीं, चार आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आज एक ओर गैंग के साथी को पुलिस की ओर से गिरफ्तार किया है, जिसका नाम बलविंदर बावा है। अब तक 5 दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस मुख्य दोषी तक नहीं पहुंच पाई है।

यूपी में गोल्डी गैंग की दस्तक

दूसरी ओर, यूपी में भी गोल्डी बराड़ गैंग की एंटी हो गई है। वेस्ट यूपी के एक क़ॉलेज के प्रवक्ता से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है। व्हाट्सएप कॉल पर पुलिस के सामने यह रंगदारी मांगी गई है। जिको लेकर थाना गंगानगर में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। लॉरेंस बिश्नोई पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का आरोपी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here