Delhi MCD Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने जारी किया घोषणा पत्र, 10 वादों की दी गारंटी, पढ़िए पूरी ख़बर

0
81
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली में नगर निगम चुनाव से पहले एक बार फिर से सियासत की फिजा में रंग घुलता दिखाई दे रहा है। (MCD) चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party Manifesto) ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया गया है। जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने 10 वादों की गारंटी दी है।

10 वादों की गारंटी

अरविंद केजरीवाल का कहना है कि, 10 गारंटियों को पूरा किया जाएगा। आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज तक जो वादा किया है। उन सभी वादों को पूरा करने का काम किया है। हम दिल्ली की सड़कों को साफ करेंगे और कचरे के पहाड़ की समस्या का समाधान करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि पार्कों का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

बीजेपी को निशाने पर लिया

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि BJP पहले “शपथ पत्र” लेकर आई थी, फिर उसे कूड़े में फेंक दिया। अब ये “वचन पत्र” लेकर आएं हैं, इसे भी 7 दिसंबर को नतीजों के बाद कूड़े में फेंक देंगे। बीजेपी ने केंद्र से धन लाने, दिल्ली को कचरा मुक्त बनाने का वादा किया था लेकिन किया कुछ नहीं।

बीजेपी की 20 से कम सीटें आएंगी- केजरीवाल

केजरीवाल ने दावा किया कि (MCD) में इस बार (BJP) की 20 से भी कम सीटें आयेंगी, कहो तो लिखकर दे देता हूं। केजरीवाल ने कहा कि (AAP) हमेशा अपने वादे पूरा करती है। बीजेपी की नीयत सही नहीं है, वह ‘वचन पत्र’ जारी करती है और फिर पांच साल तक कुछ नहीं करती। जिससे जनता का बीजेपी से विश्वास उठ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here