Hardoi News: हरदोई में ‘हैवान’ बना शिक्षक, दलित छात्र को इतना पीटा कि मौत हो गई, Video

0
66
Hardoi News
Hardoi News

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई से बेहद शर्मनाक ख़बर सामने आई है। जहां पर एक शिक्षक हैवान बन गय़ा। शिक्षक ने एक दलित छात्र को इतना पीटा कि छात्र की मौत हो गई। छात्र कक्षा 7 में पढ़ाई कर रहा था। बता दे कि, दलित छात्र की 1 माह 8 दिन बाद मौत हुई है।

छात्र की बेरहमी से पिटाई

बीते 20 सितंबर को शिक्षक ने दलित छात्र को जमकर बेरहमी से पीटा था। जिसके बाद से उसका इलाज चल रहा था। लखनऊ के बलरामपुर हॉस्पिटल में बीते शुक्रवार को छात्र की मौत की ख़बर आई। बाद में शनिवार को हरदोई में पोस्टमार्टम कराया गया है।

बसपा कार्यकर्ता पहुंचे गांव

मृतक छात्र के परिजनों ने शव को दफनाने से मना कर दिया। परिजनों ने शिक्षक पर कार्यवाही करने की मांग की है। छात्र की मौत के बाद गांव में लोगों के आने का तांता लग गया। बसपा जिलाध्यक्ष रणधीर बहादुर भी कार्यकर्ताओं के साथ गांव पहुंचे। मृतक के परिजनों से मुलाकात कर प्रशासन से कार्यवाही की मांग की है।

एक महीने से ज्यादा चला इलाज

बता दे कि, मामला हरदोई के थाना माधौगंज के ग्राम सुमेरपुर का है। जहां के साहब लाल का 14 वर्षीय पुत्र अजय कुमार कक्षा सात में पढ़ाई कर रहा था। छोटी सी गलती होने पर शिक्षक ने इतनी बेरहमी से पिटा कि शरीर में अधिक सूजन आ गई। छात्र का लगातार एक महीने से ज्यादा इलाज चला लेकिन, वह जिंदगी की जंग हार गया।

छात्र अजय कुमार हरदोई के शैल कुमारी बटेश्वर दयाल पब्लिक इंटर कॉलेज सहिजना माधौगंज में पढ़ता था। घटना के बाद परिजन लगातार पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं लेकिन, अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here