Cricket News: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का बयान, ‘बिल्कुल बकवास है टीम इंडिया’

0
26
Michael Vaughan
Michael Vaughan

Cricket News: इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने विश्व कप में खराब प्रदर्शन करने पर टीम इंडिया पर निशाना साधा है। टी-20 चैम्पियन बनने के बाद वहां के पूर्व क्रिकेटर्स लगातार टीम इंडिया पर तंज कस रहे हैं। पूर्व कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि इंग्लैंड अब वनडे वर्ल्ड कप के लिए सबसे पसंदीदा टीम बन गई है और 2023 में होने वाले वर्ल्ड कप भी जीतेगी।

भारत 10 विकेट से हारा- वॉन

बता दे कि, साल 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को फेवरेट टीम माना जाता था लेकिन सेमीफइनल में पहुंचकर टीम इंडिया का विजय रथ रुक गया। इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 10 विकेट से हराया और फाइनल में पाकिस्तान को हारकर वर्ल्ड चैम्पियन भी बन गया। अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब कोई टीम एक दिवसीय और टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार ख़िताब हासिल किया है।

टीम इंडिया बकवास- माइकल वॉन

इंग्लैंड की जीत के बाद पूरे इंग्लैंड में जश्न का माहौल है। ऐसे में जब बात चली की और लोगों ने रुझान दिए कि टीम इंडिया 2023 में फेवरेट टीम है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर को शायद ये अच्छा नहीं लगा और उन्होंने टीम इंडिया पर तंज कसना शरू कर दिया। इस चर्चा के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि ये बिल्कुल बकवास है टीम इंडिया फेवरेट टीम नहीं है और 2023 में भी इंग्लैंड वर्ल्ड चैंपियन बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here