UP Corruption News: अधिकारियों की शह पर भ्रष्टाचार, 3.80 करोड़ की लागत से बनी सड़क 7 KM हाथ से उखाड़ी, Video

0
40
Pilibhit News
Pilibhit News

UP Corruption News: उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के सख्ती के बावजूद भी भ्रष्टाचार (Corruption) हो रहा है। भ्रष्टाचार की जड़े अधिकारियों से लेकर ठेकेदार तक फैली है। जिससे लोगों को अपनी जान दांव पर लगानी पड़ती है। पीलीभीत में तो ठेकेदारों ने भ्रष्टाचार की सारी हदें पार कर दी।

3.80 करोड़ की लागत से बनी सड़क

बता दे कि, पीलीभीत (Pilibhit Corruption) में 3 करोड़ 80 लाख रुपए की लागत से सड़क का निर्माण किया गया था। प्रधानमंत्री सड़क योजना (PradhanMantri Sadak Yojana) के तहत बनाई जा गई सड़क गुणवत्ताहीन है। पीलीभीत के पूरनपुर ब्लॉक में ग्राम भगवंतापुर में 3 करोड़ 80 लाख की लागत से सड़क बनाई गई है।

ब्रेक लगाने से उखड़ जाती है सड़क

हैरत की बात यह है कि, सड़क इतनी गुणवत्ताहीन है कि वाहनों के ब्रेक लगाने पर उखड़ जाती है। जिससे लोगों को हादसे का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में एक बाइक सवार हादसे का शिकार हुआ हैं। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

जानकारी के लिए बता दे कि, हादसे के बाद राहगीरों ने हाथों से कोलतार और बजरी की परत को उखाड़कर मीडिया के कैमरे पर दिखाया है। जिससे सड़क की गुणवत्ता की पोल खुल रही है। बावजूद इसके प्रशासन आंखें मूंदकर बैठा हुआ हैं।

हाथ से उखाड़ी जा रही सड़क

जानकारी के लिए बता दे कि, हाल ही में सड़क का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक आदमी 7 किलोमीटर लंबी सड़क को हाथों से उखाड़ रहा है। जिससे लोगों में आक्रोश बढञ रहा है। सड़क निर्माण में करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के अधिशासी अभियंता के पास कई जिलों का चार्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here