Congress अध्यक्ष पद के लिए अधिसूचना जारी, अशोक गहलोत के बदले सुर, दिया यह बड़ा संकेत

0
74
Rajasthan CM Ashok Gehlot
Rajasthan CM Ashok Gehlot

Congress President Election: गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के लिए अधिसूचना जारी हो गई। जिसको लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी में हलचल तेज हो गई। कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में अब तक सिर्फ अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और शशि थरूर (Shashi Tharoor) का नाम सामने आ रहा था।

राहुल के साथ बैठक कर रहे गहलोत

लेकिन, अब मनीष तिवारी (Manish Tiwari) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के नामों की चर्चा भी चलने लगी है। इस बीच अशोक गहलोत केरल पहुंच गए। केरल पहुंचकर वह राहुल गांधी (Rahul Gandhi And Ashok Gehlot Meeting) के साथ बैठक कर रहे हैं। गहलोत ने अब राजस्थान सीएम का पद छोड़ने के संकेत भी दे दिए हैं।

राहुल को अध्यक्ष पद के लिए मनाएंगे गहलोत

गौरतलब है कि, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल होने के लिए केरल गए हैं। यहां वह राहुल गांधी से मुलाकात कर रहे हैं। इस मुलाकात में गहलोत राहुल को अध्यक्ष पद संभालने के लिए मनाएंगे। अगर राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नहीं राजी होते हैं तो गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे। यह गहलोत पहले ही साफ कर चुके हैं।

PFI पर बोले राहुल गांधी

वहीं, PFI पर बोलते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि यह देश के लिए घातक होता जा रहा है। जिसके खिलाफ जीरो टॉलरेंस अपनाने की जरुरत है। भारत में सभी को सुरक्षित रहने का अधिकार है। कुछ चीजें पिछले दिनों से तेजी से फैल रही है। जिसके खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here