Raju Srivastava Passes Away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, AIIMS में चल रहा था इलाज

0
121
Comedian Raju Srivastava passes away
Comedian Raju Srivastava passes away

Comedian Raju Srivastava Passes Away : बुधवार सुबह देश के मशहूर क़ॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव का दिल्ली AIIMS में इलाज चल रहा था। राजू श्रीवास्तव 41 दिनों से दिल्ली AIIMS में भर्ती थे।

10 अगस्त को पड़ा था दौरा

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। बता दे कि कॉमेडी के बेताज बादशाह राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे। उन्हें उस समय हार्ट अटैक आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे।

कुमार विश्वास ने जताया दुख

वहीं, मशहूर कवि कुमार विश्वास ने राजू के निधन पर गहरा शोक जताया है। कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा राजू भाई ने आख़िर ईश्वर के लोक की उदासी से लड़ने के लिए, सांसारिक यात्रा से विराम ले ही लिया। उनके संघर्ष के दिनों से लेकर यश के शिखर तक की यात्रा के सैकड़ों संस्मरण आँखों के आगे तैर रहे हैं। उदास लोगों को मुस्कराहट की ईश्वरीय सौग़ात देने वाले सिकंदर को अंतिम प्रणाम भाई।

सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया है. सीएम ने कहा वह शानदार शख्सियत थे और लाखों लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर कर चले गए. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन शोक संवेदना व्यक्त की है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का निधन बेहद दुख। ईश्वर दिंवगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें। इस दुख की घड़ी में परिजनों एवं सभी प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here