Bharat Jodo Yatra: ‘सेलेब्स को मिले राहुल गांधी की Bharat Jodo Yatra के लिए पैसे’, अभिनेत्री पूजा भट्ट का करारा जवाब

0
81
Rahul Gandhi With Pooja Bhatt
Rahul Gandhi With Pooja Bhatt

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पैदल यात्रा में राहुल गांधी के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Star) के कई नामी सितारे भी जुड़ चुके हैं। कुछ दिन पहले हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी राहुल गांधी की इस ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हिस्सा लिया था।

बीजेपी नेता का निशाना

जिसके बाद बीजेपी नेता नितेश राणे (Nitesh Rane) ने पैसे देकर यात्रा में शामिल होनी की बात कही। अब अभिनेत्री पूजा भट्ट ने बीजेपी नेता को करारा जवाब दिया है। पूजा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और करारा जवाब दिया।

‘सेलेब्स को मिले पैसे’

बता दे कि, बॉलीवुड सितारों को लेकर महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नितेश राणे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा था कि तमाम फिल्मी सितारे जिस तरीके से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं, उस हिसाब से ऐसा लगता है, जैसे इनको इस काम के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। गोलमाल है सब गोलमाल है।

पूजा भट्ट का जवाब

बीजेपी नेता राणे के इस बयान के बाद एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने करारा जवाब देते हुए अपना रिएक्शन दिया है. पूजा भट्ट ने मशहूर लेखिका हार्पर ली के एक कोट को अपने ट्वीट में रखते हुए लिखा है- ‘वे निश्चित रुप से ऐसा सोचने के हकदार हैं। अपनी राय के लिए पूरे सम्मान के साथ हक रखते हैं, लेकिन इससे पहले मैं दूसरे लोगों के साथ रह सकूं तो उससे पहले मुझे अपने साथ रहना होगा।

वहीं, एक चीज जो बहुमत के शासन का पालन नहीं करती है तो वह है व्यक्ति का विवेक.’ इस तरीके से पूजा भट्ट ने बीजेपी नेता (Maharashtra BJP Leader Nitesh Rane) के बयान पर पलटवार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here