Maharashtra: कटेंनर से टकराने के बाद आग का गोला बनी बस, 11 लोगों की मौत

0
215
Maharashtra Road Accident
Maharashtra: कटेंनर से टकराने के बाद आग का गोला बनी बस, 11 लोगों की मौत

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के नासिक में एक दर्दनाक घटना घटित हुई है। जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई है। नासिक में बस और कंटेनर के आपस में टकराने के बाद बस आग का गोला बन गई। बस में बैठे यात्रियों में 11 लोगों की जलने से मौत हो गई। झुलसने वालों में 10 व्यस्क और एक बच्चा शामिल है। ये हादसा नासिक-औरंगाबाद रोड पर हुआ है। हादसे की पुष्टि नासिक पुलिस ने कर दी है। नासिक पुलिस ने बताया कि शव और घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। अभी तक मृतकों की संख्या का पता नहीं लग पाया है।

घटना का वीडियो वायरल

घटना सुबह लगभग 5 बजे के समय की बताई जा रही है। जहाँ एक कंटेनर से टकराने के बाद नासिक के औरंगाबाद रोड पर बस आग का गोला बन गई। इस घटना का वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि बस में आग लगने के बाद आग का एक बड़ा गोला बन रहा है। दमकल अधिकारी आग बुझाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

वहीं इस घटना को आंखों से देखने वाले एक चश्मदीद ने बताया कि घटना मेरे घर के पास घटित हुई। घटना के बाद बस में आग लग गई और लोग बस में झुलस गए। हमने बस को जलते हुए देखा लेकिन कुछ कर नहीं सके। दमकल विभाग और पुलिस बाद में पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here