UP News: अखिलेश यादव पर फिर हमलावर हुई मायावती, बोलीं- ‘सपा का दलित-पिछड़ा प्रेम सिर्फ ढोंग और छलावा’

0
81

Mayawati: बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) एक बार फिर से सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमलावर हुई। मायावती ने दलित और पिछड़ा वर्ग से प्रेम को ढोंग और छलावा बताया है। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, सपा का ’अम्बेडकरवादी’ दिखाने का प्रयास ढोंग है।

सपा का दलित प्रेम ढोंग- मायावती

आगे उन्होंने लिखा कि, ये केवल सपा का ढोंग, नाटक और छलावा है। इनका दलित-पिछड़ा प्रेम मुंह में राम बग़ल में छुरी जैसा है। दूसरी पार्टियां भी वोट पाने के लिए ऐसा करती है। बसपा ने हमेशा दलित पिछड़ा वर्ग के हितों के लिए काम किया है।

बसपा प्रमुख का कहना है कि, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के आदर्शों पर चलकर देश में कोई भी पार्टी दलितों के हितों के काम नहीं करती है। चुनावी समय में दूसरी पार्टिय़ां वोट पाने के लिए सिर्फ दिखावा करने के लिए आ जाती है। बसपा ने हमेशा अंबेडकर साहब के कदमों पर चलकर काम किया है।

आगे उन्होंने, समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हिए कहा कि सपा के शासनकाल में दलितों और पिछड़ों पर घोर अत्याचार हुआ है। सपा शासन में दलितों की घोर उपेक्षा हुई है, जिस पर सपा सरकार मौन रही। अब सपा का वोटों के लिए दलितों के प्रति प्रेम उमड़ रहा है।

बीजेपी के लिए काम करती है BSP- अखिलेश

इससे पहले अखिलेश यादव ने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि, बहुजन समाज पार्टी वही काम करती है जो बीजेपी कहती है। अगर 2017 के चुनाव में और पिछले चुनाव में बसपा ने बीजेपी की मदद नहीं की होती तो उनकी सरकार नहीं बनी होती। आप उनके फैसलों को देख लीजिए, राष्ट्रपति चुनाव ही। आजमगढ़ के उपचुनाव में उन्होंने कुछ नहीं बोला और दो दिन बाद बीजेपी का समर्थन कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here