Bollywood: धमकी मिलने के बाद सलमान खान हुए सतर्क, गाड़ी को कराया अपग्रेड, ये किए इंतजाम

0
348

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान Salman Khan को जब से जान से मारने की धमकी मिली है, तब से अभिनेता अपनी सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं. वह अपनी सुरक्षा में कोई चूक नहीं होने देना चाहते, इसलिए मजबूत सिक्योरिटी सुनिश्चित कर रहे हैं.

सलमान खान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है, जिसके लिए उन्होंने अपनी कार को अपग्रेड किया है. वह अब लैंड क्रूजर Land Cruiser से चलेंगे, जो बुलेटप्रूफ Bullet Proof है. खबरों के अनुसार एक्टर ने अपनी कार में आरमर लगवाया है और बुलेट प्रूफ ग्लास भी कार में लगवाए हैं. हालांकि, ये लैंड क्रूजर का नया वर्जन नहीं है.

लाइसेंस के लिए कर चुके हैं आवेदन

बता दें कि, सलमान खान को बीते महीने जान से मारने की धमकी मिली थी. कथित तौर पर यह धमकी भरी चिट्ठी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को दी थी. इसके बाद सलमान खान ने हथियार रखने के लिए लाइसेंस के लिए आवेदन किया.

अब उन्होंने सुरक्षा के मद्देनजर कार को भी अपग्रेड कर लिया है. बीते दिनों मुंबई पुलिस ने बताया था कि सलमान खान ने हाल ही में धमकी भरा लेटर मिलने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर ऑफिस में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया है.

बीते महीने मिली थी धमकी भरी चिट्ठी

गौरतलब है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को धमकी भरा लेटर मिला था. धमकी भरा लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में सलीम खान के गार्ड को मिल था. यहां पर सलीम खान मॉर्निंग वॉक करने के बाद बैठते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और सलीम खान को जो धमकी भरा लेटर मिला था, उसमें लिखा था कि उनका सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर दिया जाएगा.

कई साल से साजिश रच रहा बिश्नोई

बता दें कि, लॉरेंस बिश्नोई Laurence Bishnoi सलमान खान की हत्या करके 1998 के काले हिरण के शिकार का बदला लेना चाहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस रिमांड में खुद बिश्नोई ने यह खुलासा किया कि उसने वर्ष 2018 में सलमान खान की हत्या के लिए पूरी तैयारी कर ली थी. इसके लिए उसने खास राइफल भी खरीदी थी, जिसके लिए 4 लाख रुपये का पेमेंट किया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here