Bijnor: हरियाणा पुलिस की कस्टड़ी में बिजनौर के कैदी की मौत, परिजनों ने SDM और CO का किया घेराव

0
53
Haryana Police
Haryana Police

Bijnor: यूपी के बिजनौर के एक कैदी की मौत हो गई। कैदी की मौत हरिय़ाणा पुलिस (Haryana Police Custody) की कस्टडी में हुई। मृतक कैदी एक मेडिकल स्टोर मालिक (Medical Store Owner) था। बताया जा रहा है कि उसकी होटल की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले में हरियाणा पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है। अब इस घटना की यूपी और हरियाणा पुलिस मिलकर जांच कर रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

नजीबाबाद का रहने वाला है मृतक

बता दे कि, मेडिकल स्टोर का मालिक संजीव कुमार बिजनौर जिले के नजीबाबाद का रहने वाला था। उसे दो दिन पहले हरियाणा के पंचकूला शहर से गिरफ्तार किया गया था। उसकी दुकान में नशे की प्रतिबंधित दवाइयां बेची जा रही थीं। पुलिस ने इसी मामले में गिरफ्तार कर वालिया होटल में पूछताछ के लिए लेकर आई थी। अगली सुबह पुलिस को संजीव के होटल से गिरने की जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही यूपी और हरियाणा की पुलिस उसे जिला अस्पताल ले जा रही थी लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस पर लगा मौत का आरोप

कैदी संजीव छत से कैसे गिरा इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और दोनों राज्यों की पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। उधर, संजीव की अचानक मौत के कारण परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं ऐसी जानकारी भी सामने आई है कि परिवार ने पुलिस पर संजीव को धक्का देने का आरोप लगाया है। यह नशे की दवाई बेचने के मामले में पहली गिरफ्तारी नहीं है। इससे पहले यूपी के संभल और मुरादाबाद में भी कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here