Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के बाद खुल गई इस एक्ट्रेस की किस्मत, मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर!

0
403
Bigg Boss 16: After 'Bigg Boss 16', the fate of this actress opened primenews
Bigg Boss 16: After 'Bigg Boss 16', the fate of this actress opened primenews

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में अपने खेल और स्वभाव से फैंस का दिल जीतने से पहले हम सब का दिल जीत चुकी इमली यानि की सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, बता दे, इस वीडियो में फैंस को इमली ने अपने नए घर की झलक दिखाई है, साथ ही इमली ने अपने फैंस से घर को सजाने के अच्छे-अच्छे आइडियाज भी मांगे हैं, सोशल मीडिया पर सुम्बुल का ये वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने बेहद खुश नजर दिखाई दे रही है, वहीं वीडियो में सुम्बुल बता रही हैं कि उनके नए घर में काम अभी भी चल रहा है।

इमली ने दिखाई नए घर की झलक (Bigg Boss 16)

बता दे, सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) यानी इमली महज 19 साल की हैं, 19 साल में सुम्बुल ने ना केवल इमली के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाई बल्कि वो देखते ही देखते इतनी ज्यादा मशहूर हो गईं कि उन्हें ‘बिग बॉस सीजन 16’ में भी बतौर कंटेस्टेंट जगह मिल गई, इमली भले ही इस शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं, लेकिन एक बार फिर से लोगों के दिलों में जगह बना गईं, वहीं सुम्बुल ने ‘बिग बॉस’ से निकलते ही अपना नया घर खरीदा है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है।

सुम्बुल ने शेयर किया वीडियो
सुम्बुल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की- ‘मेरा नया घर…फिलहाल काम जारी है…अपने आइडियाज भेजें इसे डेकोरेट करने के लिए,’ 19 साल की इमली ने जैसे ही ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो फैंस एक्ट्रेस को नए घर की बधाई देने शुरू हो गए, वहीं सेलेब्स भी एक्ट्रेस को लगातार बधाई दे रहे हैं।

पेरेंट्स का तलाक हो गया था
इस बात को बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सुम्बुल के पेरेंट्स का तलाक बहुत पहले हो गया था, उस वक्त हुआ जब वो महज 6 साल की थीं, ऐसे में पिता ने ही सुम्बुल और उनकी छोटी बहन को पाला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here