महिला पुलिस अधिकारी का बड़ा एक्शन, शादी से पहले अपने मंगेतर को किया गिरफ्तार, बना चर्चा का विषय

0
1122

असम में एक महिला पुलिस अधिकारी ने शादी से पहले अपने मंगेतर पर बड़ा एक्शन लिया है. जिसके बाद पुलिस अधिकारी की चारों ओर तारीफ हो रही है. महिला पुलिस अधिकारी शिवसागर जिले के नौगांव में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है. इस महिला पुलिस अधिकारी ने शादी से कुछ महीने पहले धोखाधड़ी के मामले में अपने मंगेतर को न केवल गिरफ्तार किया, बल्कि उसे सलाखों के पीछे भी पहुंचा दिया.

कुछ महीने पहले हुई थी शादी तय

बता दे कि, महिला पुलिस अधिकारी का नाम जोनमाई राभा है. कुछ महीने पहले ही इनकी एक फर्जी जनसंपर्क अधिकारी राणा पगाग के साथ शादी तय हुई थी. जिसके बाद अब उनको गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि, राणा पगाग लोगों को अपना झूठा परिचय देकर नौकरी के नाम पर पैसे ठगा करता था.

जिसके बाद पीड़ितों ने मुकदमा दर्ज कराया और जांच में राभा ने अपने मंगतेर को फर्जी पाया. जिसके बाद एक्शन लेते हुए उनको गिरफ्तार कर लिया. अपने मंगेतर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर किया और नौगांव पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद राणा को भेज दिया गया.

पुलिस अधिकारी को बताई गलत पहचान

आपको बता दे कि, जोनमाई के मंगेतर राणा ने ऑयल इंडिया लिमिटेड के एक PR अधिकारी के रूप में अपनी नकली पहचान बताई और ऑयल इंडिया लिमिटेड में नौकरी देने के बहाने कई लोगों को करोड़ों रुपए का चूना लगाया. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नौगांव में पोस्टिंग के बाद जोनमाई को अपने मंगेतर राणा पर शक हुआ कि उसके पास कोई नौकरी नहीं है. उन्होंने मीडिया को बताया कि उसके पास जाहिर तौर पर कोई नौकरी नहीं थी, लेकिन उसने झूठ बोला कि वो सिलचर में नौकरी नहीं करना चाहता जहां उसका ट्रांसफर हुआ है. क्योंकि, वह उससे दूर नहीं रहना चाहता.

झूठे प्यार में फंसाया

फर्जी जनसंपर्क अधिकारी राणा पगाग ने पुलिस ऑफिसर को जोनमाई को भी अपने प्यार के जाल में फसाया. जोनमाई और राणा की पहली मुलाकात तब हुई थी जब जोनमाई माजुली में पोस्टेड थी. वहीं से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई और बाद में दोनों ने शादी का फैसला किया था. इसी साल नवंबर में दोनों शादी करने वाले थे. पिछले साल के अक्टूबर महीने में इन दोनों की सगाई भी हुई थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here