Banda Bus Hadsa Update: बांदा में निजी बस खाई में पलटी, 2 दर्जन से ज्यादा घायल, 7 गंभीर, Video

0
77
Banda bus Hadsa
Banda bus Hadsa

Banda Bus Hadsa Update: बांदा में शनिवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। तर्रा के बिसंडा स्टैंड से कमासिन जा रही निजी बस बेकाबू होकर रोड खाई में पलट गई। हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। 7 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं, जिन्हें रेफर किया गया है।

25 घायल, 7 गंभीर

बता दे कि, ग्रामीणों और पुलिस ने आनन-फानन में बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को निकालकर एंबुलेंस से सीएचसी भेजा। जहां से सात को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस में करीब 70 लोग सवार थे। इनमें से करीब 25 घायल हुए हैं। जबकि पुलिस प्रशासन ने 13 के घायल होने और बस में 25 सवारियां होने का दावा किया है।

शनिवार शाम को हुआ हादसा

शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे अतर्रा के बिसंडा रोड स्टैंड से सवारियों को भरकर प्राइवेट बस के ड्राइवर और कंडक्टर कमासिन की तरफ जा रहे थे। अतर्रा से करीब चार किलोमीटर पर नगवारा गांव के पास बस ड्राइवर से बेकाबू होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई।

बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को निकाला

बस पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर आनन-फानन शीशे तोड़कर बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को दो एंबुलेंस और एक पुलिस वाहन से अतर्रा सीएचसी भेजा। यहां से सात की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यात्रियों का आरोप है कि ड्राइवर नशे में धुत था। घटना स्थल पर आसपास के गांवों के करीब दो सौ ग्रामीण, अपर पुलिस अधीक्षक, लक्ष्मी निवास मिश्र, इंस्पेक्टर अनूप दुबे, एसआई संतोष सरोज, बदौसा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार राहत और बचाव कार्य में जुटे थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here