Asia Cup 2022: नसीम के बरस रहे थे छक्के, भारतीयों का टूट रहा था दिल, पढ़िए मैच का पूरा रोमांच

0
330
asia cup 2022
asia cup 2022

Pakistan vs Afghanistan Match: बुधवार का दिन भी भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए निराशा भरा रहा। एशिया कप 2022 के सुपर-4 स्टेज मैच में पाकिस्तान को जीत मिली और अफगानिस्तान एक बार फिर से पाक को हराने में नाकाम साबित हुआ। इस मैच के परिणाम का असर भारत के सफर पर पड़ा। पाक की जीत के साथ ही भारत की टूर्नामेंट से विदाई तय हो गई।

रोमांचक हुआ मुकाबला

दुबई में खेले गए पाकिस्तान और अफगानिस्तान (Pakistan vs Afghanistan) के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला हुआ। मैच के आखिरी ओवर तक 9 विकेट गिर चुके थे। 6 बॉल पर 11 रनों की दरकार थी। तभी आखिरी ओवर में छक्कों का रोमांच भी देखने को मिला। पाक गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने आखिर में दो छक्के मारकर पाकिस्तान को जीत दिला दी। इससे भारतीयों का दिल भी टूट गया, क्योंकि पाकिस्तान की जीत से भारत एशिया कप से बाहर हो गया।

अफगानिस्तान ने दी टक्कर

दरअसल, दुबई के शारजाह में खेला गया यह मैच शुरुआत से ही रोमांचक भरा रहा। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Pak Captain Babar Azam) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। फिर बैटिंग के लिए आई अफगानिस्तानी टीम ने अच्छी शुरुआत की। टीम ने 3 विकेट पर 78 रन बना दिए थे। जिसके बाद पाक ने फिर वापसी की और विकेट चटकाए। अफगानिस्तानी टीम 20 ओवर में 129 रनों से आगे नहीं बढ़ सकी। टीम के लिए इब्राहिम जादरान ने सबसे ज्यादा 35 रन और हजरतुल्ला जजई ने 21 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here