Asia Cup 2022: भारतीय टीम का ऐलान जल्द, इन खिलाड़ियों की लगेगी लॉटरी !

0
65

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान जल्द होने वाला है. भारत के सबसे बड़े प्रतिद्वद्वी पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात UAE में यह टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा.

पाक की टीम घोषित

एशिया कप पर क्रिकेट फैन्स की खास निगाहें रहने वाली हैं क्योंकि भारत-और पाकिस्तान भी आमने-सामने होने वाले हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB ने तो इस टूर्नामेंट के अपनी टीम की घोषणा कर दी है लेकिन भारतीय टीम का ऐलान होना बाकी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान 8 अगस्त को किया जाएगा. भारतीय फैन्स को अपनी टीम के चुने जाने का बेसब्री से इंतजार है. चयनकर्ता तो अपनी टीम चुनेंगे ही, उससे पहले हम आपको बताते हैं कि कौन से वे खिलाड़ी रहने वाले हैं जिनके 15 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह बनाने की पूरी संभावना है.

KL की होगी वापसी

हैमस्ट्रिंग की चोट से लगभग उबर चुके केएल राहुल के टीम में होने की पूरी संभावना है. राहुल और रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं. वहीं, मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर का पत्ता कट सकता है और उनकी जगह दीपक हुड्डा को जगह मिल सकती है. श्रेयस अय्यर का हालिया फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है और बाउंसर के खिलाफ उनकी नाकामी खुलकर सामने आ चुकी है.

कार्तिक का चुना जाना तय

वहीं, दिनेश कार्तिक ने मध्यक्रम में एक स्थान के लिए अपनी जगह लगभग पक्की कर दी है, वहीं सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या का भी चुना जाना तय है. हर्षल पटेल को कथित तौर पर पसलियों में चोट लगी है और टीम में उनका शामिल होना मुश्किल है. ऐसे में दीपक चाहर को टीम में जगह मिल सकती है जो जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज का पार्ट हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here