Arun Lal And Bulbul Saha Wedding: एक दूजे के हुए अरुण लाल और बुलबुल साहा, अरुण लाल से 28 साल छोटी हैं बुलबुल Photo

0
93
bulbul and arun lal
bulbul and arun lal
arun lal and bulbul saha
arun lal and bulbul saha

सोमवार को आखिरकार पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल Arun Lal और बुलबुल साहा Bulbul Saha शादी के बंधन में बंध गए. यह अरुण लाल की दूसरी शादी है. इस समय अरुण लाल 66 साल के हैं और बुलबुल साहा की उम्र केवल 38 साल है. कोलकाता में दोनों ने एक दूसरे का जीवनभर साथ निभाने का वादा किया.

शादी के बाद दोनों ने अपनी तस्वीरो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है. जिसके बाद दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. अरुण लाल और बुलबुल साहा दोनों शादी के कपड़ों में छा गए. लोगों द्वारा उनकी तस्वीरें को खूब पसंद किया जा रहा है. यह शादी कोलकाता के एक होटल में हुई है. जिसमें अरुण लाल के साथी पूर्व क्रिकेटर भी शामिल हुए.

bulbul and arun lal
bulbul and arun lal

बताया जा रहा है कि बुलबुल साहा और अरुण लाल लंबे समय से दोनों दोस्त है. दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. अरुण लाल ने यह शादी अपनी पूर्व पत्नी से तलाक के बाद की है. इस समय अरुण लाल की पूर्व पत्नी रीना काफी बीमार रहती है. रीना की मर्जी के बाद ही अरुण लाल ने यह शादी की है.

arun lal and bulbul saha
arun lal and bulbul saha

जानकारी के लिए बता दे कि, बुलबुल साहा एक स्कूल अध्यापक है. वह अभी भी एक स्कूल में पढ़ाती है. बुलबुल को कुकिंग का काफी शौक है. इसके लिए बुलबुल ने कोर्स भी किया है. अरुण लाल इस समय बंगाल की टीम के कोच है. उनके मार्गदर्शन में बंगाल शानदार प्रदर्शन कर रहा है.

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here