Anmol Murder Case: अनमोल हत्याकांड में परिजनों और छात्रों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन, नाबालिग आरोपियों को फांसी देने की मांग उठाई

0
77

Anmol Murder Case: उत्तर प्रदेश के शामली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शुक्रवार की रात को शामली में आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव जलालपुर में एक बीसीए छात्र की हत्या हो गई थी। बता दें कि छात्र की हत्या के बाद उसके परिजनों के साथ बाकि सभी छात्रों ने आज यानी 01 नवंबर को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस मामले में पुलिस के खुलासे के बाद सभी शामिल नाबालिग आरोपियों को फांसी देने की मांग उठाई हैं।

साथ ही आपको बता दें कि जलालपुर निवासी 21 साल का अनमोल दिल्ली में बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। वहीं दिवाली की छुट्टी पर वह अपने घर गया हुआ था। अनमोल के पिता बीएसएफ में तौनात हैं। साथ ही अनमोल के पिता फिल्हाल दिल्ली में तैनात हैं।

किसने की अनमोल की हत्या ?

शुक्रवार की रात को अनमोल गांव में भगवती माता के जागरण में गया था। आपको बता दें कि वहीं गांव में रहने वाले पिता और पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें से 2 नाबालिग भी हैं।

छात्रों और परिजनों ने किया प्रदर्शन

वहीं आज यानी 01 नवंबर को अनमोल के परिजनों के साथ बीसीए के छात्रों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर आरोपियों को फांसी दिलाने की भी मांग की है। छात्रों ने कहा नाबालिग को माफी नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि रिहा होने के बाद वह फिर से अपराधिक घटना को अंजाम दे सकते हैं। वहीं बाद में सभी लोगों ने एसडीएम को अपना ज्ञापन सौंपा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here