Ankita Bhandari Hatyakand : अंतिम संस्कार के बाद सामने आया अंकिता की मां का बयान, कहा- ‘जबरदस्ती कराया गया अंकिता का अंतिम संस्कार!’

0
274
Ankita Bhandari
Ankita Bhandari

Ankita Bhandari Hatyakand Latest News: अंकिता हत्याकांड को लेकर अभी भी पहाड़ों पर आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। देवभूमि में मैदान से लेकर पहाड़ तक प्रदर्शन अभी भी जारी है। पहाड़ की जनता लगातार सरकार की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रही है। अब मृतक अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की मां ने सरकार की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं।

अंकिता का शव नहीं दिखाया गया

अंकिता की मां का कहना है कि मुझे अंकिता का शव नहीं दिखाया गया। कम से कम मैं अपनी बेटी को आखिरी बार देख भी नहीं पाई। अंकिता का जबरदस्ती अंतिम संस्कार कर दिया गया। हमें बोला गया कि शव का अंतिम संस्कार अगले दिन किया जाएगा लेकिन, पुलिस अधिकारियों अंतिम संस्कार कर दिया।

जबरदस्ती कराया गया अंतिम संस्कार

इतना ही नहीं, अंकिता के मामा के साथ धक्कामुक्की की गई। अधिकारियों ने जबरदस्ती अंतिम संस्कार करा दिया। हमें सरकार की कार्रवाई पर भरोसा नहीं हो रहा है। सरकार आरोपियों को बचाने में लगी है। अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट को उजागर नहीं किया गया।

अंकिता का अंतिम संस्कार करने के लिए सभी डॉक्टर पुरूष थे और एक भी डॉक्टर महिला नहीं थी। इसके बाद भी अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को उजागर नहीं किया गया। सरकार अभी आरोपियों का समर्थन कर रही है। पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में केवल अंकिता का कमरा ही गिराया गया है। सरकार आरोपियों के खिलाफ सबूत मिटाने का प्रयास कर रही है।

बता दे कि, अंकिता भंडारी बीजेपी नेता विनोद आर्य (Vinod Arya) के बेटे पुलकित आर्य (Pulkit Arya) के रिजॉर्ट में काम करती थी। वह 19 सिंतबर से लापता हो गई थी। एक हफ्ते के बाद अंकिता का शव ऋषिकेश से एक नहर में मिला था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here