Amitabh Bachchan: Big-B का साथ छोड़ गया उनका सबसे करीबी दोस्त, तस्वीरें साझा कर भावुक हुए अभिनेता

0
107

Amitabh Bachchan: बिग बी के नाम से जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेहद दुखी हैं। आपको बता दें कि उम्र के इस पड़ाव पर बिग बी का बेहद करीबी दोस्त उनका साथ हमेशा के लिए छोड़ कर दुनिया से ही चला गया। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर बताया कि उनके पालतू कुत्ते का निधन हो गया है।

आपको बता दें कि अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें अभिनेता ने अपनी गोद में अपने कुत्ते को पकड़ कर प्यार करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘हमारे एक छोटे से दोस्त, काम के क्षण ! फिर ये बड़े होते हैं और फिर एक दिन छोड़ के चले जाते हैं।’ बिग बी ने इस इमोशनल लाइन के साथ एक रोता हुआ इमोटिकॉमन भी बनाया है।

बिग बी को दुखी देख उनके फैन्स भी काफी परेशान नजर आने लगे हैं। जहां उनके फैन्स उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें धीरज दे रहे हैं। आपको बता दें कि एक यूजर ने लिखा, ‘वे हमें अपार प्यार, खुशी और यादें देते हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बीच-बीच में वे आपके साथ ढेर सारा प्यार बांटते हैं, सर। इसे हर दिन महसूस किया जा सकता है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘कुत्तों का साथ लंबा न हो लेकिन प्यार भरपूर दे जाते हैं। इंसान के सबसे अच्छे दोस्त यूं ही नहीं कहलाते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here