Amazon जल्द देगा 55 फीसदी तक डिस्काउंट, सस्ते में खरीद सकेंगे TV और Mobile, पढ़िए पूरी ख़बर

0
186

Amazon Prime जल्द ही अपने ग्राहकों को बड़ी खुशख़बरी देने जा रहा है. कंपनी ने प्राइम डेज सेल का ऐलान कर दिया है. इसमें ग्राहक अपने मनपसंदीदा स्मार्टफोन, टीवी, रेफ्रिजरेटर और दूसरे आइटम्स भारी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं. ऐलान के बाद ग्राहकों में खुशी की दौड़ गई है.

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

अगर आप किचन अप्लायंस खरीदने का प्लान बना रहें तो Amazon Prime आपके लिए प्राइम डेज सेल लेकर आया है. जिसमें आप 70 फीसदी तक के डिस्काउंट पर कोई भी किचन अप्लायंस खरीद सकते हैं. कंपनी कूकवेयर पर 99 प्रतिशत डिस्काउंट दे रहा है. इसमें आपको नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिलेगा.

अक्सर देखा गया है कि कुछ लोगों को अपने घर को सजाना बहुत ही पसंद होता है तो आप इस Amazon Prime डे की सेल पर होम डेकोर पर 70 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं फर्नीचर पर 80 परसेंट तक डिस्काउंट मिलेगा.

Tv और फ्रिज पर मिलेगा डिस्काउंट

कंपनी अपनी इस प्राइम डेज सेल में टीवी और रेफ्रिजरेटर खरीदने वाले लोगों के लिए भारी डिस्काउंट लेकर आया है दरअसल, कंपनी टीवी और फ्रिज पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट देने जा रहा है. सेल में कंपनी वॉशिंग मशीन 6,999 रुपये का डिस्काउंट देगी. वहीं रेफ्रिजरेटर पर आपको 7,490 रुपये का शुरुआती डिस्काउंट मिलेगा जबकि प्रोजेक्टर इस सेल में 5999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होंग. इस सेल में आपको Amazon के सभी प्रोडक्टस पर 55 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा.

23 से 24 जुलाई तक चलेगी सेल

कंपनी अपनी इस प्राइम डेज सेल को 23 जुलाई से शुरू करेगी और अपने कई प्रोडक्ट्स को 70 परसेंट के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराएगी. कंपनी ये सेल 24 जुलाई तक चलेगी. कंपनी इस सेल में अपने 400 से ज्यादा नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च भी करेगी और इसमें WoW Deals भी देगी. ये डील्स शाम 4 बजे से 6 बजे तक चलेगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here