Bollywood: अक्षय कुमार की फिल्म Ram Setu ने दी अजय की फिल्म Thank God को मात, तीसरे दिन हुई इतनी कमाई

0
96
Ajay vs Akshay
Ajay vs Akshay

Ram Setu vs Thank God: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड को अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म राम सेतु (Ram Setu) ने बॉक्स ऑफिस पर मात दे दी है। ऐसा हम नहीं बल्कि तीन दिन का कलेक्शन कह रहा है।

Ram Setu ने दी Thank God को मात

अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु ने पहले दिन बढ़िया कलेक्शन किया था। न सिर्फ फिल्म ने अजय देवगन की फिल्म से करीब दोगुना कमाई की थी बल्कि इस साल की दूसरे सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 11.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म तीसरे दिन 7.80 करोड़ रुपये कमा सकती है। यानी फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 35 करोड़ रुपए हो गया है। अजय, रकुल और सिद्धार्थ की फिल्म ने पहले दिन फिल्म राम सेतु से बुरी तरह मात खाई थी।

दूसरे दिन रहा 11.40 करोड़ का कलेक्शन

बता दें कि अजय, सिद्धार्थ और रकुल की थैंक गॉड पर काफी विवाद रहा है। फिल्म का विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है और नवंबर की शुरुआत में इस पर फैसला होगा। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं।

थैंक गॉड फिल्म पर रहा है विवाद

वहीं, हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। फिल्म में अजय देवगन, चित्रगुप्त के किरदार में हैं, जो मान्यताओं से काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रहा है। दूसरी ओर फिल्म राम सेतु को काफी सपोर्ट मिल रहा है। फिल्म का कुछ नेताओं ने भी खुलकर सपोर्ट किया है। जिसका परिणाम तीसरे दिन देखने को मिला है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here