Agra: नवरात्रि के पावन पर्व पर अराजक तत्वों ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश

0
262
सांकेतिक तस्वीर

Agra Temple: शारदीय नवरात्रि चल रही है। नव दुर्गों के अवसर पर जगह-जगह कार्यक्रम चल रहे हैं। देश के कोने-कोने में ख़ुशी का माहौल है, रामलीलाओं का मंचन चल रहा है। ऐसे में आगरा में माहौल ख़राब करने के लिए कुछ सामजिक अराजक तत्वों ने शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि आगरा के थाना ताजगंज एकता चौकी क्षेत्र के शंकर ग्रीन के पास स्थित एक मंदिर में कुछ अराजक तत्वों द्वारा मंदिर को क्षति पहुंचाई गई है और साथ ही कुछ मूर्तियों को भी नुकसान पहुँचाया है।

जहाँ एक तरफ सभी लोग रातों को जागकर जगराता कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अराजक तत्व माहौल ख़राब करने के लिए अपनी नींद खराब कर रहे हैं। आज नवे नवरात्रि है और नव दुर्गा का आखिरी दिन है। इससे पहले ही बीती रात को इस घटना को अंजाम दिया गया। आगरा के शंकर ग्रीन के पास स्थित पथवारी मंदिर में बीती रात इस घटना को अंजाम दिया गया है।

जब सुबह लोगों ने देखा तो सब दंग रह गए। क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश फैलने लगा, सूचना मिलने पर आसपास क्षेत्र के लोग भी इकट्ठा होने लगे। वहीं घटना की सूचना मिलने पर कुछ हिंदूवादी संगठन भी मौके पर पहुँच गए। घटना की सूचना मिलने ही पड़ोस थाना क्षेत्र का पुलिस बल मौके पर पहुँच गया, काफी तनाव की स्थिति बनी हुई है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की यही। घटना स्थल पर तनाव की स्थिति देखने के बाद पुलिस प्रशासन ने मंदिर का पुनः निर्माण कराना शुरू कर दिया। लेकिन आक्रोशित जनता ने निर्माण रुकवा दिया और कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here