Agra News: छोटी दिवाली पर निर्मम हत्या, 4 साल के मासूम का अपहरण कर की हत्या, Video

0
73
Agra Murder News
Agra Murder News

Agra News: छोटी दिवाली (Choti Diwali 2022) के दिन आगरा से दुखभरी ख़बर सामने आई है। आगरा में त्योहार के दिन 4 साल के मासूम बच्चे (Child Murder) की हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरा शहर हिल गया। बता दे कि, मासूम की मौत उसके पिता के सबसे अच्छे दोस्त ने की है। घटना के खुलासे के बाद मृतक के पिता को गहरा सदमा लगा। उसे यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उसके दोस्त ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया।

4 साल के मासूम की मौत

बता दे कि, घटना थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के शंभू नगर का है। जहां पर शंभू नगर निवासी बबलू के बेटे का अपहरण हो गया था। आज रविवार सुबह परिजनों के पास 4 वर्षीय मासूम बेटे गोल्डी उर्फ बिट्टू की मौत की ख़बर पहुंची। बच्चे की मौत की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। मासूम बच्चे की मौत बबलू के दोस्त बंटी ने की थी। उसी ने ही बच्चे का अपहरण किया था।

फोन कॉल से हुआ शक

इतना ही नहीं, हैरानी वाली बात यह है कि जब से मासूम बच्चे का अपहरण हुआ था। तभी से आरोपी बंटी बबली के साथ मिलकर उसकी बरामदगी के लिए ऐसे प्रयास कर रहा था जैसे उसने कुछ किया ही नहीं। आरोपी बंटी ने ही बबलू को बताया कि उसे एक परिचित से फोन आया है। उसने बताया कि गोल्डी पेठा नगरी में मिलेगा।

पेठा नगरी में मिला शव

बता दे कि, मृतक के पिता और उसके दोस्त ने गोल्डी को पेठा नगरी में ढूंढा। जिसके बाद वह एक जगह पर खून से लथपथ पड़ा था। गोल्डी की गोली मारकर हत्या की गयी थी। अपने बेटे की लाश को देखकर पिता बबलू होश खो बैठा और वहीं बैठ कर रोने लगा।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी जब जांच पड़ताल की गई तो पुलिस को सबसे पहला शक बबलू के दोस्त बंटी पर ही हुआ। बंटी को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। बंटी और बबलू के बीच कोई रंजिश नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here