Bollywood News: 450 साल पुराने फोर्ट को देखते ही दीवानी हुईं हंसिका मोटवानी, इससे पहले भी कई स्टार्स मना चुके इस जगह शादी

0
87

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट में 4 दिसंबर को अपने बिजनेस पार्टनर और खास दोस्त सोहेल कथुरिया के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। शादी से पहले हंसिका ने जयपुर पहुंचकर वेडिंग डिजाइनर भावना के साथ फोर्ट में शादी की तैयारियों पर एक नज़र डाली। इस दौरान हंसिका ने पोलो मैच देखा साथ में लंच भी किया। इसके बाद उन्होंने मुंबई वापसी कर ली।

1 दिसंबर को जयपुर पहुंचेंगे परिवार के सदस्य

प्राप्त जानकारी के अनुसार हंसिका और सोहेल (Hansika and Sohail) का परिवार शादी के लिए एक दिसंबर को जयपुर पहुंचेगा। 2 दिसंबर से हंसिका मोटवानी की शादी के प्री-वेडिंग कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। इसमें हल्दी की रस्म उसी दिन सुबह और फिर शाम को सूफी नाइट होगी। वहीं, तीन दिसंबर को हंसिका की मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम आयोजित होगा। 4 दिसंबर को शादी होगी। शादी के कार्यक्रमों के दौरान पोलो मैच और कैसीनो पार्टी की भी प्लानिंग हो रही है। इससे पहले 1 दिसम्बर को हंसिका के घर पर माता की चौकी का आयोजन होगा। इस चौकी में उनके परिवार के सदस्यों समेत कुछ खास दोस्त भी शामिल होंगे।

लंबे समय से हंसिका के बिजनेस पार्टनर

हंसिका के करीबियों के अनुसार सोहेल कथुरिया (Sohail Kathuria) लंबे समय से हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं। दोनों साल 2020 से एक इवेंट प्लानिंग कंपनी चला रहे हैं। इसी बीच दोनों के में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। जो दो साल के रिलेशनशिप के बाद 4 दिसंबर को शादी में बदल जाएगा। हंसिका मोटवानी की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी। हंसिका के कुछ करीबियों की मानी जाए तो दोनों की शादी की स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नाम सबसे आगे है। हंसिका जल्द ही तमिल मूवी राउडी बेबी (Rowdy Baby) में भी नजर आएंगी। हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआती की थी।

इससे पहले राजस्थान में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, रवीना टंडन-अनिल थडानी, नील नितिन मुकेश-रुक्मणी सहाय, प्रिया सचदेवा-विक्रम चटवाल के साथ ही हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले-अरुण नायर समेत कई अन्य बिजनेस टाइकून और राजनेता से लेकर अभिनेता तक यहाँ शादी के बंधन में बंधें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here