डायरेक्टर ‘अनुराग कश्यप’ पर बनने वाली है फिल्म…अभय सिंह बनारस में करेंगे फिल्म की शूटिंग

0
1076
ABHAY SINGH AND ANURAAG KASHYAP
ABHAY SINGH AND ANURAAG KASHYAP

बॉलीवुड (Bollywood) का जाना माना चेहरा अनुराग कश्यप (Anuraag kashyap ) का हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम है। हिंदी सिनेमा (HINDI MOVIE) में मठाधीशी को खत्म करते हुए अनुराग कश्यप ने एक अलग तरह की फिल्मों के लिए काम किया और ना सिर्फ काम किया बल्कि अलग तरह के सिनेमा (CINEMA) से लोगों को रूबरू करवाया। मठाधीशी से परेशान फिल्मी दुनिया (BOLLYWOOD) के बड़े हिस्से ने अनुराग कश्यप का साथ दिया। इसी सम्मान को दर्शाने के लिए एक फिल्म (FILM) ‘अनुराग कश्यप’ पर बनने जा रही है।

अनुराग कश्यप
अनुराग कश्यप

यह भी पढ़े…दिल्ली-NCR, उत्तराखंड राजस्थान में भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता

अनुराग कश्यप (ANURAG KASHYAP) पर बनने वाली फिल्म को अभय सिंह (ABHAY SINGH) डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल में अभिनेता सत्यकाम आनंद (SATYKAAM ANAND) को लोग देखेंगे, बिहार (BIHAR) में आरा (AARA) के रहने वाले सत्यकाम आनंद अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (GANGE OF WASEPUR) में जे. पी. सिंह का किरदार निभा चुके है। फिल्म ‘अनुराग कश्यप’ के बारे में निर्देशक अभय सिंह से बातचीत करने पर पता चला कि यह फिल्म अनुराग कश्यप को एक तरह का ट्रिब्यूट है और इस फिल्म (FILM) का अनुराग कश्यप (ANURAG KASHYAP) के निजी या व्यावसायिक जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है।

ABHAY SINGH AND ANURAAG KASHYAP
ABHAY SINGH AND ANURAAG KASHYAP

यह भी पढ़े… 4 साल बाद अथिया ने रचाई शादी, पिता सुनील शेट्टी ने दी शादी से जुड़ी अहम जानकारी

बता दें, PRIME न्यूज़ (PRIME NEWS) से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘मैं अनुराग कश्यप का सम्मान दिल से करता हूं, वह बिहार (BIHAR) ही नहीं बल्कि देश में कई लोगों के प्रेरणा स्रोत हैं, भारतीय सिनेमा को उन्होंने एक अलग पहचान दी है। ‘अनुराग कश्यप’ उनके सम्मान में बनाई जा रही फिल्म(FILM) है, यह उनके प्रति हमारी भावना है।’

ABHAY SINGH
ABHAY SINGH

अभय सिंह (ABHAY SINGH) ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से बनारस (VARANSHI) में शुरू होगी।’ यह एक Science Fiction फीचर्स फिल्म (FEATURE FILM) होगी, और उम्मीद हैं की ये फिल्म लोगो को बेहद पसंद आएगी।

अभय सिंह बिहार के छपरा (CHAPARA) से हैं। अभी वो दरभंगा में रहते हैं। अभय सिंह के काम कि अगर बात की जाए तो वो बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। अभय सिंह ने म्यूजिक (MUSIC) में भी हाथ आजमाया है। ‘आईज ऑफ़ डार्कनेस’ नामक फिल्म में अभय सिंह ने म्यूजिक दिया है। इस फिल्म को नेशनल अवार्ड (NATIONAL AWARD) से भी नवाजा गया है। इसके बाद अभय ने अपनी कहानियों को कहने का तरीका ढूंढा और डायरेक्शन (DIRECTION) में हाथ आजमाया।

बातचीत में वो बताते हैं कि सुनहरे पर्दे पर उनकी शुरुआत म्यूजिक से हुई पर बाद में डायरेक्शन में वो अपना सबकुछ देने लगे। उनकी क्रांति प्रकाश झा के साथ ‘ट्रेल ऑफ़ गंगा’ टीवी सीरीज भी दर्शकों ने देखी है। ‘दलान – द मिनी पार्लियामेंट’ पॉलिटकल सटायर का तड़का भी अप्रैल में दर्शकों तक पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here